ENG | HINDI

बॉलीवुड हीरोइन्स को घूरते हुए पकड़े गए हीरो !

हीरोइनों को घूरते हुए हीरो

हीरोइनों को घूरते हुए हीरो – मेन विल बी मेन… ये कहावत वैसे ही नहीं लिखी गई है.

लड़का चाहे रोड का मजनू हो या फिर टीवी का हीरो वो पानी हरकत से बाज़ नहीं आता.

लड़कियों को घूरना लड़कों की बुरी आदत है. भले ही लड़कियां इससे असहज हो जाती हैं, लेकिन लड़के ये काम करना बंद नहीं करते. कई बार तो लड़कियां बाहर निकलना ही छोड़ देती हैं. अब आम लड़कों की ही तरह अगर बॉलीवुड के हीरो अभिनेत्रियों को ताड़ने लगें, तो आम लड़कों का दिमाग तो और भी बढ़ जाएगा.

आज हम आपको कुछ ऐसी फ़ोटोज़ दिखाएंगे हीरोइनों को घूरते हुए हीरो जिसमें बॉलीवुड के सुपर हीरो हीरोइन को घूर रहे हैं.

हीरोइनों को घूरते हुए हीरो –

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. सच में अभिनय के साथ ही आमिर इस कला में भी माहिर हैं. आमिर खान एक फंक्शन के दौरान आइटम क्वीन राखी सावंत से मिले. राखी का बोल्ड एंड सेक्सी लुक देखकर आमिर से रहा नहीं गया. आमिर इस कदर राखी के ब्रैस्ट की ओर देखने लगे, जैसे पहले कभी नहीं देखा हो. वैसे एक बात तो तय है कि राखी हैं बहुत बोल्ड और बिंदास ऐसे में अच्छे अच्छे उनके सामने फिसल जाते हैं. अब आमिर खाना को कहाँ पता था कि मीडिया के कैमरे उन्हें इस तरह कैप्चर कर लेंगे. आमिर ये फोटो देखने के बाद खुद शर्माते होंगे.

बड़े मियां बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह. यहाँ पर पहली नज़र तो सलमान खान की गफै. सलमान हुमा कुरैशी के बट को इस तरह घूर रहे हैं, जैसे उससे नज़रें ही न हटाना चाहते हों, लेकिन सलमान के छोटे भाई सोहेल भी इस मौके को जाने नहीं देना चाहते थे, तभी तो भले ही उनकी बॉडी दूसरी दिशा में हो लेकिन उनकी नज़रें सही दिशा में हैं.

वैसे ख़बरें यहाँ तक थीं कि हुमा सोहेल को डेट कर रही हैं. कुछ ख़बरों की मानें तो हुमा और सोहेल का निकाह करने का भी इरादा था, लेकिन सोहेल के बड़े भाई अरबाज़ के डाइवोर्स के बाद सोहेल अपनी फैमिली में फिर से कोई बदलाव नहीं चाहते थे, इसलिए अपना रिश्ता बॉयफ्रेंड तक ही रहने दिए. वैसे जिस तरह से ये दोनों भाई हुमा को देख रहे हैं, उससे तो यही लग रहा है कि दोनों ही हुमा को पसंद कर रहे हैं.

रणवीर सिंह का तो कोई भरोसा नहीं. ये आदमी कितना फ्लिप होता रहता है. कभी अनुष्का शर्मा के साथ, कभी दीपिका के साथ और यहाँ तो प्रियंका के ब्रेस्ट की ओर ही देखे जा रहा है. थोड़े दिन पहले ही रणवीर और उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के बारे में खबर उड़ी थी कि दोनों सगाई करने वाले हैं, लेकिन रणवीर सिंह का इस तरह से प्रियंका को देखना दीपिका को पसंद नहीं आएगा. अब रणवीर को ये समझना चाहिए कि मीडिया तो सामने है वो प्रियंका की ओर इस तरह से क्या देख रहे हैं.

एक बार फिर से सलमान खान को इस तरह से कैमरे ने कैद किया. शायद इसीलिए सल्लू मियां को कोई लड़की पसंद नहीं कर पाती. अब पता चला इनके बैचलर का राज.

खैर आप इस तरह की हरकत करने से बचिए क्योंकि अगर आपकी गर्लफ्रेंड ने ऐसी फोटो देख ली तो आपका ब्रेकअप निश्चित है.

Don't Miss! random posts ..