ENG | HINDI

इंदिरा की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य ने किया मोदी के बारे में बड़ा खुलासा

हरिदयाल मिश्र

दोस्तों आज से कई साल पहले जिस ज्योतिषाचार्य ने इंदिरा गांधी की मौत की भविष्यवाणी की थी उन्होंने एक बार फिर अपनी भविष्यवाणी से सब को चौका कर रख दिया है. शनिधामपीठाधीश्वर अयोध्या के स्वामी हैं, हरिदयाल मिश्र ने एक बार फिर भविष्यवाणी की है लेकिन इस बार किसी की मौत की नहीं बल्कि आने वाले अच्छे भविष्य की कि है.

हरिदयाल मिश्र ने ना केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बड़ा खुलासा किया है बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में भी एक अहम बात बताई है. हरिद्याल मिश्र ज्योतिष एक जाना माना नाम है और उनकी भविष्यवाणियों को गंभीरता से लिया जाता है. हालांकि मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर वो मोदी के तारीफों के पुल भी बांध चुके हैं.

हरिदयाल मिश्र की मौजूदा भविष्यवाणी से राजनीति में उथल-पथल होना लाजमी है.

हरिदयाल मिश्र

नरेंद्र मोदी

हरिदयाल मिश्र का कहना है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सितारे बुलंद हैं और उनको हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. मिश्र का कहना है कि आने वाले समय में नरेंद्र मोदी सभी चुनाव जीतेंगे. हरिदयाल की इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि पीएम मोदी 2019 में वापस केंद्र सत्ता में लौट सकते हैं. 

पीएम के साथ राहुल गांधी की भी कि भविष्यवाणी

हरिदयाल मिश्र ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मंथन की सलाह दी है. मिश्र का कहना है कि राहुल गांधी का समय ठीक नहीं चल रहा है. अध्यक्ष बनने के बाद लगातार हार रही है कांग्रेस पार्टी को लेकर भी मिश्र ने टिप्पणी की है, उन्होंने कहा कि गांधी का समय ठीक नहीं चल रहा है ऐसे में उन्हें किसी भी प्रकार की बयान बाजी से बचना चाहिए.

हरिदयाल मिश्र ने राहुल गांधी को लगातार हो रही हार से सबक लेकर मंथन करने की सलाह दी है. मोदी के सितारे बुलंद हैं, उसे हराना मुश्किल है.

ये थी इंदिरा-राजीव की भविष्यवाणी

हरिदयाल मिश्र ने राजनीति को लेकर कई भविष्यवाणियां की है और लगभग सभी सच भी साबित हुई  हैं लेकिन मिश्र उस समय चर्चा में आए जब उन्होने इंदिरा गांधी की मौत की भविष्यवाणी की और वो सच साबित हो गई, इसके बाद वो चर्चा के केंद्र बन गए. हालांकि इसके बाद उन्होंने 1991 में राजीव गांधी की हत्या से पहले ही उनके मौत की भविष्यवाणी कर दी थी. यहाँ तक की अपनी इन सब भविष्यवाणियों के कारण हरिदयाल मिश्र को सीबीआई जांच से भी गुजरना पड़ा था.

मोदी की ओर है खास झुकाव

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर हरिदयाल मिश्र ने नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर तारिफ की. शनिधामपीठाधीश्वर अंतरराष्ट्रीयख्यातिप्राप्तज्योतिषाचार्यस्वामी हरिदयाल मिश्र कहते हैं कि मोदी सरकार चार वर्ष का कार्यकाल उपलब्धियो भरा है. मोदी सरकार का सबसे सफल कार्य देश से काले धन को बाहर लाना है. नोटबंदी जैसे महत्वपूर्ण निर्णय मोदी जैसा जीवट व्यक्ति ही ले सकता है इसका परिणाम है बडी मात्रा में कालाधन बाहर आ गया. कैशलैश ट्रांजेक्शन की योजना भी सराहनीय है. उन्होंने कहा कि यहा वर्ष मोदी के लिए अनुकूल है इसमेवो जो भी करेंगे वह राष्ट्रहित में होगा.

बहरहाल मोदी के किए गए वादों का परिणाम तो हम सभी देख रहे हैं. और समझ रहे हैं की वह कितने सच थे और कितने झूठ.

Don't Miss! random posts ..