ENG | HINDI

जानिये इस मशहूर ज्योतिष ने पीएम मोदी के बारे में क्या भविष्यवाणी की !

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए भविष्यवाणी

ज्योतिषियों द्वारा आये दिन लोगो की भविष्यवानियाँ की जाती है, जिससे कि हमारा प्रतक्ष्य और अप्रत्यक्ष रूप से कोई लेना देना नहीं है।

लेकिन बात अगर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए भविष्यवाणी की जा रही है तो सीधे तौर पर हमारा इससे लेना देना है क्योंकि उनका भविष्य भारत के हर नागरिक के भविष्य से जुड़ा हुआ है.

उनके द्वारा लिये गये फैसलें इस देश की दिशा और दशा तय करते है।

आपको बता दें कि हरिदयाल मिश्र नाम के एक पहुंचे हुए ज्योतिषाचार्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए भविष्यवाणी की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए भविष्यवाणी – 

आपको ये  जानकर आश्चर्य होगा कि इन महानुभव ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी और संजय गाँधी की मौत की भविष्यवाणी करके सनसनी फैला दी थी।

हालाँकि उस वक्त इनको किसी ने गंभीरता से नहीं लिया लेकिन बाद में सीबीआई ने इनको संदेह में गिरफ्तार करके पूछताछ भी की थी।

इन्होने अयोध्या में स्थित राम जन्म भूमि पर भी भविष्यवाणी की थी, जिसके बाद से लोगो ने इनको काफी गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

अब इस बार इन्होने वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए भविष्यवाणी की है।

उनका कहना है कि नरेन्द्र मोदी का भाग्यशाली नंबर 8 है जो कि शनि गृह से संबंध रखता है। शनि न्याय के देवता माने जाते है, जिसका सीधा संपर्क जनता से होता है। इस वजह से साल 2017 में नरेन्द्र मोदी जनता से सीधे संपर्क में रहेंगे और जनहित में कई महत्वपूर्ण कार्य करेंगे जिसके दूरगामी परिणाम देखने को मिलेंगे।

पीएम मोदी का मुलांका 5 है और अंक 5 का संबंध बुध गृह से माना जाता है।

बुध गृह के प्रभाव वाला व्यक्ति तीव्र बुद्धि वाला होता है जो लोगो की समस्या को सुनने और समझने वाला होता है। ऐसा व्यक्ति जब भी जनहित में कार्य करता है उसको पूरे विश्व में सम्मान और प्रसिद्धि मिलती है।

जन्मकुंडली के अनुसार पीएम मोदी पर चन्द्रमा की महादशा और बुध की अंतर्दशा चल रही है। पीएम मोदी की जन्मकुंडली में शनि का प्रभाव होने के कारण वो जनहित में कार्य करते रहेंगे। उनके इन्ही कार्यो की वजह से आने वाले समय में पीएम मोदी पर जनता का विश्वास और बढ़ता जायेगा।

इन ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी में दम तो लगता है।

अब देखना ये है कि ये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए भविष्यवाणी कितनी सच होती है, या फिर ये भी किसी पार्टी के चुनावी वादों की तरह खोखली निकलती है ।

Don't Miss! random posts ..