ENG | HINDI

डॉन के बेटे की इस धमकी ने उड़ाए रजनीकांत के होश !

डॉन हाजी मस्तान

दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत को गैंगस्टर रहे हाजी मस्तान के बेटे ने घमकी दी है.

यूं तो ये धमकी कानूनी नोटिस के रूप में है, फिर भी इसने रजनीकांत के होश तो उड़ा ही दिए हैं.

दरअसल, खुद को हाजी मस्तान का गोद लिया हुआ बेटा बताने वाले सुंदर शेखर ने कहा है कि उनके पिता को स्मगलर और डॉन के रूप में ना दिखाया जाए.

आपको बता दें कि रजनीकांत की आने वाली फिल्म के बारे में खबरें आ रही हैं कि वह डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित है. रजनीकांत पा. रंजीत के साथ मिलकर इस फिल्म पर काम कर रहे हैं.

बहराल, सुंदर शेखर ने कहा है कि मस्तान एक बिजनेसमैन थे जिन्होंने भारतीय अल्पसंख्यक सुरक्षा महासंघ की स्थापना की थी. उन्हें स्मगलर और डॉन के रूप में दिखाना अस्वीकार्य और अपमानजनक है.

इतना ही नहीं उन्हें किसी भी कोर्ट में दोषी नहीं ठहराया गया. तो फिर रजनीकांत उन्हें अपनी फिल्म में स्मगलर और डॉन के रूप में कैसे दिखा सकते हैं. यही कारण है कि उन्होंने रजनीकांत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है.

गौरतलब है कि मुंबई के अंडरवर्ल्ड की दास्तानों से बॉलीवुड को हिट फिल्मों का मसाला मिलता रहा है. जिस कारण अंडरवर्ल्ड को लेकर कई फिल्में बनी हैं. हाजी मस्तान को लेकर भी पहले भी फिल्में बन चुकी है.

कुली और वन्स अपआन ए टाइम इन मुंबई आदि फिल्मों की थीम डॉन हाजी मस्तान को केंद्र में रखकर ही तैयार की गई थी.

अब सुपरस्टार रजनीकांत भी अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

लेकिन फिल्म के फ्लोर में आने से पहले ही इस पर विवाद शुरू हो गया है. डॉन हाजी मस्तान के मुंहबोले बेटे शेखर ने हाजी मस्तान को बतौर गैंगस्टर और डॉन दिखाए जाने पर कड़ा ऐतराज जताया है. शेखर का कहना है कि अगर फिल्म बनी तो वो रजनीकांत और डायरेक्टर पा. रंजीत के खिलाफ केस दायर करेंगे.

हालांकि शेखर डॉन हाजी मस्तान पर फिल्म बनाए जाने के खिलाफ नहीं हैं. नोटिस में उन्होंने लिखा, ‘उन्होंने मुझे बचपन से पाला लेकिन कभी धर्म बदलने के लिए मजबूर नहीं किया. मैं हर वक्त उनके साथ रहता था. कोई भी मुझसे ज्यादा उनके करीब नहीं था. अगर रजनीकांत वाकई हाजी मस्तान की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं तो मैं आपको उनकी असली कहानी बता सकता हूं. अपने पिता की जिंदगी पर फिल्म बनाने में मेरी भी दिलचस्पी है.’

गौरतलब है कि रजनीकांत ‘थलाईवर 161’ नाम की इस फिल्म में डॉन हाजी मस्तान की भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म में मशहूर स्टार धनुष की कंपनी वुंडरबार फिल्म्स का पैसा लगा है. हालांकि फिल्म की कहानी और बाकी स्टारकास्ट के बारे में अब तक नहीं बताया गया है.

Don't Miss! random posts ..