ENG | HINDI

बेहद खूबसूरत दिखने वाली इन 5 लड़कियों की सच्चाई आपके होश उड़ा देगी

लड़कियों की सच्चाई

लड़कियों की सच्चाई – अब विज्ञान इतना आगे बढ़ चुका है कि वो कुदरत की बनाई चीज़ों को भी बदलने की शक्ति रखता है.

वरना क्या कभी आपने सोचा था कि जन्म से जो लड़का है वो कभी लड़की बन जाएगा. ऐसे तो किस्से कहानियों मे ही होता था, लेकिन अब ये हकीकत में हो रहा है. कई लड़के ऐसे हैं जिनका शरीर तो लड़कों का था, लेकिन मन लड़की का.

ऐसे में परिवार और समाज के खिलाफ जा कर अपने मन की सुनते हुए इन्होंने अपने शरीर को ही बदल दिया. इतना ही नहीं इसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में छा गए और इन्हें देखकर कोई ये नही कह सकता है कि ये खूबसूरत लड़िकयां कभी रफ एंड टफ मर्द थी.

चलिए आपको बताते है कुछ लड़कियों की सच्चाई और मिलवाते हैं कुछ ऐसे ही लड़कों से जो सेक्स चेंज करवाकर लड़की बन चुकी हैं और बेहद खूबसूरत दिखते हैं.

लड़कियों की सच्चाई –

१ – मल्लिका

2017 में नताशा बिस्वास भारत की पहली ट्रांस्जेंडर ब्यूटी क्वीन बनीं, लेकिन किसी सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत की तरफ से हिस्सा लेने वाली मल्लिका पहली ट्रांस्जेंडर महिला थीं. चेन्नई में जन्मी मल्लिका पहली महिला थी, जिन्होंने ट्रांस्जेंडर लोगों के लिए आयोजित किसी सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया. ये सौंदर्य प्रतियोगिता थाईलैंड में आयोजित हुई थी और इसका नाम था मिस इंटरनेशनल क्वीन.

२ – गौरव अरोड़ा

गौरव काफी फेमस ट्रांसेक्सुअल हैं. टीवी और मॉडलिंग की दुनिया में गौरव एक जाना-माना नाम हैं. वो 2006 में हुए ग्लैडरेग्स मैनहट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट में सेकंड रनरअप भी रह चुके हैं और स्पिल्टविला के सीज़न 8 में भी हिस्सा ले चुके हैं, लेकिन अब सर्जरी करवाकर गौरव गौरी बन चुके हैं. गौरव ने ब्रेस्ट इंप्लांट भी करवाया है और अब वो किसी सेक्सी लेडी से कम नहीं दिखतें.

लड़कियों की सच्चाई

३ – शिनाता संघा

शिनाता संघा इंडो-ब्रिटिश मॉडल हैं और इनकी खूबसूरती देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये असली लड़की नहीं हैं. शिनाता ने पूरी दुनिया की कई सौंदर्य प्रतियोगितायों में हिस्सा लिया और विजेती भी रहीं. इतना ही एक ब्रिटिश मैगज़ीन ने उन्हें लगातार 3 सालों तक दुनिया की सबसे खूबसूरत ट्रांसेक्सुअल का खिताब भी दिया.

लड़कियों की सच्चाई

४ – निकी चावला

निकी चावला मुंबई से है और लड़के से लड़की बनने वाली ये पहली शख्स हैं. ऑपरेशन के ज़रिए उन्हें पूरी तरह से लड़की का शरीर दिया गया. लड़की बनने के बाद निकी ने ग्लैमर वर्ल्ड में खूब नाम कमाया, वो भारत की पहली ट्रांस्सेक्सुअल मॉडल हैं. 2016 में उन्होंने एमटीवी का वेब रियालिटी सीरिज़ ‘क्रंच’ बनाया था.

लड़कियों की सच्चाई

५ – बॉबी डार्लिंग

इनके नाम से तो आप वाकिफ़ होंगे ही. बॉबी ट्रांसेक्सुअल कम्यूनिटी का एक मशहूर चेहरा हैं. बॉबी ने अपने जननांग का ऑपरेशन करवाया है और नया नाम पाखी शर्मा रखा. कई फिल्म और टीवी शो काम कर चुकी बॉबी ने मध्यप्रदेश के एक बिज़नेसमैन से 2016 में शादी कर ली थी. मगर पति से उनका रिश्ता ज़्यादा दिन नहीं चला और अभी वो तलाक का केस लड़ रही हैं. ये बॉलीवुड में काफी पॉप्युलर हैं.

लड़कियों की सच्चाई

ये है लड़कियों की सच्चाई – इन्हें देखकर कोई यकीन ही नहीं कर पाएगा कि ये सुंदर लड़कियां लड़की नहीं, बल्कि लड़का है. हालांकि हमारे समाज में आज भी इस तरह की चीज़ों को अच्छी नज़र से नहीं देखा जाता मगर लोकतंत्र में हर किसी को अपने तरीके से जीने की आज़ादी है तो लोग अपने मन की कर रहे हैं.