ENG | HINDI

पतली आईब्रोज़ वाली लडकियाँ लड़कों का करती हैं ऐसा हाल कि सुनकर दंग हो जायेंगे आप

पतली आईब्रोज़ वाली लडकियाँ

पतली आईब्रोज़ वाली लडकियाँ – लड़कियों की खूबसूरती तब तक अधूरी रहती है जबतक उनकी आइब्रो ठीक तरह से नहीं होती.

अगर लड़की ने पार्लर जाकर अपनी आइब्रो को शेप में नहीं करवाया है, तो सारा मेकअप खराब हो जाता है. लड़कियों की खूबसूरती में चार चाँद लगता है उनका ये पार्ट.

असल में जिस लड़की की आइब्रो जितनी शेप में होती है वो उतनी ही आकर्षित करती है. अपनी आँखों के इशारे से जब वो लड़के को देखती है तो लड़का वहीँ घायल हो जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पतली आईब्रोज़ वाली लडकियाँ किस तरह की होती हैं.

पतली आईब्रोज़ वाली लडकियाँ –

असल में हर लड़की चाहती है कि उसकी आइब्रो शेप में और पतली हो, क्योंकि आमतौर पर ब्रॉड आइब्रो बेहतर नहीं मानी जाती.

लड़कों को भी ये पसंद नहीं आती. आप खुद ही सोचिये की आपने बहुत सुंदर ड्रेस पहनी हैं, परफेक्ट मेकअप किया है, सब कुछ बिलकुल परफेक्ट है, और आपकी आइब्रो के सही न होने के कारण आपके चाँद सा चेहरा वो आकर्षण नहीं दे पा रहा है, जैसा की उसको देना चाहिए, इसके लिए जरुरी होता है.

आइब्रो अगर सुदर दिखेगी तो लड़के आपके एक इशारे पर घायल हो जायेंगे.

वैसे पतली आईब्रोज़ वाली लडकियाँ जिनके बारे में ये कहा जाता है कि वो बहुत ही तेज़ किस्म की होती हैं.

उनका नेचर थोड़ा झगड़ालू होता है. अगर पतली आइब्रो वाले लड़की का बॉयफ्रेंड गलती से भी किसी लड़की को देख लिया तो ये लड़कियां उसका ऐसा हाल करती हैं कि आगे से लड़का सुधर जाता है. पतली आईब्रोज़ वाली लडकियाँ लड़कों को किसी और के साथ बाँट नहीं सकती या यूँ कहें तो वो लाइफ में किसी तरह का समझौता नहीं कर पातीं.

जिन लड़कों की गर्लफ्रेंड पतली आइब्रो वाली होती है वो हमेशा ही सचेत रहते हैं.

जबतक उसके साथ रहते हैं तब तक कोई भी फालतू की हरकत नहीं करते. उन्हें पता है कि उनके ऐसा करते ही लड़की बीच बाज़ार में उनकी इज्ज़त उतार देगी. वैसे ये सब तो ठीक है, लेकिन आजकल पतली आइब्रो ही चलन में है. हर लड़की ऐसा ही आइब्रो चाहती है.

एक शोध में भी इस बात की पुष्टि हुई है कि वे लोग जिनकी आइब्रो छोटी और मजबूत होती है लेकिन कोने तक पहुंचते ही काफी पतली हो जाती है, काफी क्रोधी स्वभाव के होते हैं.

इन लोगों में धैर्य बिल्कुल नहीं होता, जिसकी वजह से ये गलत निर्णय तक पहुंच जाते हैं. काफी मूडी स्वभाव के ये लोग अपना दिमाग सही जगह पर नहीं लगा पाते. लड़कों को इसे ज़रूर पढ़ना चाहिए और अगर उनकी गर्लफ्रेंड कुछ इस तरह क है तो उन्हें अपने आप में सुधार करना चाहिए.

अगर आपको अपनी आइब्रो अच्छी नहीं लगती और आपका चेहरा गोला है तो हम आपको बता सकते हैं कि आप कसी तरह की आइब्रो रख सकती हैं. असल में ये आप पर बहुत सूट होगा. गोल चेहरे वाली महिलाएं बहुत अच्छी लगती है, उन पर आईब्रो का उभार आईबोन से थोड़ा-सा ऊपर होना चाहिए, ऐसा करने से उनका चेहरा भरा- भरा नहीं लगता है. आप इसे आज़माकर देखिए आपकी खूबसूरती निखर जायेगी.

ये है पतली आईब्रोज़ वाली लडकियाँ – पतली आइब्रो का ज़माना तो है, लेकिन पाबन्दी नहीं, इसलिए आप ब्रॉड शेप वाले आइब्रो भी रख सकती हैं, वो सुंदर भी लगती है और आपका नेचर भी कूल रखती है.

Don't Miss! random posts ..