ENG | HINDI

एक ही लड़के से शादी करने के लिए दो बहनों ने उठाया ऐसा कदम ! जानकर हो जाएंगे हैरान!

दो बहनें
कहते हैं प्यार की कोई सीमा नहीं.
प्यार को पाने की खातिर इंसान कुछ भी कर जाता है.
लेकिन इन दो बहनों की कहानी ऐसी है कि आप जानकर हैरान हो जाएंगे. ये सच्ची कहानी आपकी कल्पना से बाहर की है. आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि भला कोई ऐसा भी कर सकता है.
दो बहनें
ये कहानी है ऑस्ट्रेलिया, पर्थ की रहने वाली दो बहनें लूसी और अन्ना की. इन दोनों बहनों को एक हीं लड़के से प्यार हो गया. दोनों ने उसी लड़के से शादी करने का फैसला भी कर लिया. लेकिन इस फैसले के साथ दोनों बहनों को एक और कदम लेना पड़ा. इसके पीछे उनका इरादा यह था कि दोनों एक जैसी दिखे. इसे पूरा करने के लिए उन दोनों बहनों ने 150,000 पाउंड भी खर्च कर दिए और सर्जरी करा ली.
इन दोनों बहनों ने अपने आइब्रो, आईलैशेज, लिप्स और ब्रेस्ट की सर्जरी करा ली है. लेकिन उन्हें अब ये डर सता रहा है कि उनका ये तरीका काम कर पाता है या नहीं.
दोनों बहनों का कहना है कि 5 साल पहले facebook पर वो बेन से मिली थी. उसी समय से दोनों बहनें उससे प्यार कर बैठी. उसी से शादी भी करना चाहती थी. अन्ना और लूसी, बेन के साथ पिछले 5 सालों से रह रही हैं. अब वो अमेरिका जाकर एक हीं व्यक्ति से शादी करना चाहती हैं.
दो बहनें
यहां तक कि इन दोनों बहनों ने अपने एक हीं बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स भी किया है. दोनों एक – दूसरे से हर एक चीज शेयर करती हैं. इतना ही नहीं इन दोनों के बॉडी ऑर्गंस भी एक जैसे ही हो गए हैं. अन्ना का कहना है कि इन दोनों में से अगर कोई एक प्रेग्नेंट होती है, तो दूसरे को भी प्रेग्नेंट होना होगा. क्योंकि ये उनके शरीर का डिमांड होगा. यही वजह है कि दोनों बहनें आइडेंटिकल प्रेगनेंसी का तरीका ढूंढने में लगी हैं.
हालांकि ये दो बहनें इस बात को लेकर आशंकित भी है कि उनका ये कदम कारगर होगा भी या नहीं. ये दोनों एक – दूसरे को किसी भी तरह से हर्ट नहीं करती हैं. ये दो बहनें एक – दूसरे के साथ काफी खुश रहती हैं.

Don't Miss! random posts ..