ENG | HINDI

हर लड़के को दीवाना बना देती है लड़कियों की ये 5 बातें !

लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है

लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है – वैसे तो लड़कों की आदत ही होती है कि लड़की दिखी नहीं कि लाइन मारना शुरू कर देते हैं और कोई खूबसूरत लड़की यदि सामने आ जाए तो उसे तब तक घूरते रहते हैं जब तक वो आंखों से ओझल न हो जाए.

मगर ये सब तो पल भर का आकर्षण होता है. गर्लफ्रेंड के रूप में लड़कों की चाहत सिर्फ़ खूबसूरत लड़की नहीं होती, बल्कि वो ऐसी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं जिसे और भी ढेर सारी खूबी हो.

आमतौर पर लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है और जिन लड़कियों में ये सारी चीज़ें हो उनपर लड़के तुरंत लट्टू हो जाते हैं.

लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है –

1 चाइल्डिश बिहेवियर-

लड़कों को बच्चों की तरह नादानियां और मौज मस्ती करने वाली लड़कियां बहुत अच्छी लगती है. हमेशा चुप-चुप रहने वाली सीधी-सादी बोरिंग लड़कियों को वो कभी गर्लफ्रेंड नहीं बनाना चाहते. चाइल्डिश बिवेहियर वाली लड़कियों हंसी मज़ाक करके उनका दि अच्छा करत देती है. इससे लड़कों का खराब मूड भी ठीक हो जाता है इसलिए वो गर्लफ्रेंड के रूप में ऐसी ही लड़की चाहते हैं.

लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है

2 मीस्टीरियस-

लड़के हमेशा लड़कियों के सीक्रेट जानना चाहते हैं, इसलिए उन्हें ऐसी लड़कियां पसंद आती हैं जो थोड़ी मीस्टीरियस हो. जो हर बात को खुलकर नहीं बताती, हमेशा कहती हैं कि ये तो सीक्रेट है. उनके ऐसा कहने पर लड़कों की जिज्ञासा और बढ़ जाती है कि आखिर ये छुपा क्या रही है. इससे उनकी लाइफ में रोमांच बना रहता है. ऐसी लड़कियों के साथ लड़के कभी बोर नहीं हो सकते. इसलिए उन्हें मीस्टीरियस टाइप की लड़कियां अच्छी लगती है. इसके उल्ट यदि कोई लड़की अपनी हर बात यहां कि छोटी-छोटी बातें भी तुंरत लड़कों को बताने लगे, तो लड़के ऐसी लड़कियों से तुरंत बोर हो जाते हैं.

लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है

3 आत्मविश्वास से भरपूर-

बोल्ड, बिंदास बेझिझक किसी से भी बात करने वाली आत्मविश्वास से लबरेज निडर लड़कियों पर लड़के तुरंत लट्टू हो जाते हैं. ऐसी लड़कियां किसी से डरती नहीं है. उन्हें खुद पर भरोसा होता है. किसी से बात करने में भी झिझकती नहीं है. वहीं कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं जो अनजान लड़कों से बात करने में ऐसे डरती है जैसे किसी भूत से बात कर रही हों, मगर ऐसी लड़कियां बिंदास होकर सब से बात कर लेती हैं और उनका यही बिंदास अंदाज़ लड़कों के दिल में उतर जाता है.

लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है

4 डॉमिनेटिंग नेचर-

आम सोच रहे होंगे आमतौर पर लड़के तो यही चाहते हैं कि हर बात में उनकी ही चले.वही बॉस बने रहे, मगर ये सच नहीं है उन्हें डॉमिनेटिंग नेचर वाली लड़कियां बहुत अच्छी लगती हैं. जब कोई लड़की उन पर हुकुम चलाती है तो उस पल को एंजॉय करते हैं. उन्हें बहुत मज़ा आता है, हां, ये बात और है कि वो लड़की जब तक गर्लफ्रेंड रहती है तभी तक लड़कों को मज़ा आता है. यदि गलती से वही लड़की बीवी बन जाए तो उसका डॉमिनेटिंग नेचर लड़कों को बिल्कुल नहीं भाता.

लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है

5 तारीफ करने वाली-

किसने कह दिया की तारीफ सुनना सिर्फ़ लड़कियों को अच्छा लगता है. इस मामले में लड़के उनसे ज़रा भी पीछे नहीं है. लड़कों को ऐसी लड़कियां अच्छी लगती हैं जो उनकी तारीफ करे और खुलकर अपने प्यार का इज़हार भी.

लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है

ये है लड़कियों की बातें जो लड़कों को दीवाना बनती है – तो आपको किस तरह की लड़की पसंद है. क्या आप भी अपनी गर्लफ्रेंड में ये पांचों खूबियां चाहते हैं?