ENG | HINDI

खूबसूरत चेहरे के अलावा लड़कियों की इन बातों पर मरते हैं लड़के

लड़कियों की बातें जिनपर मरते है लड़के

लड़कियों की बातें जिनपर मरते है लड़के  – किसी खूबसूरत लड़की को देखकर लड़कों का उनकी ओर आकर्षित होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन ये कहना कि वो सिर्फ लड़कियों की खूबसूरती पर ही फिदा होते हैं, सरासर ग़लत होगा. क्योंकि सुंदर चेहरे  के अलावा लड़कों को लड़कियों की कई और क्वालिटीज़ भी पसंद आती है.

सुंदरता के अलावा वो उनकी उन क्वालिटीज़ पर भी फिदा हो जाते हैं.

तो चलिए आपको बताते हैं लड़कियों की बातें जिनपर मरते है लड़के – खूबसूरती के अलावा मर्दो को और कौन सी चीज़ें अट्रैक्ट करती हैं या फिर वो कैसी लड़कियों को पसंद करते हैं.

लड़कियों की बातें जिनपर मरते है लड़के –

लड़कियों की बातें जिनपर मरते है लड़के

१ – बातें शेयर करने वाली

लड़कों को चुपचाप शांत रहने वाले लड़कियों की बजाय ऐसी लड़कियां पसंद आती है जो उनसे खुलकर अपने दिल की बातें शेयर करती हैं. इतना ही नहीं उन्हें ऐसी लड़की अच्छी लगती है तो उनकी बातें सुने समझे और उसकी रिस्पेक्ट करे.

२ – समय के साथ बदलने वाली

नहीं मैं तो ऐसी ही हूं, ऐसी ही रहूंगी ऐसी सोच वाली लड़कियां लड़कों को पसंद नहीं आती, बल्कि उन्हें तो ऐसी लड़कियां अच्छी लगती है तो वक़्त और हालात के साथ खुद भी बदल सकते. जिसे पता हो कि किस जगह कैसे कपड़े पहनने है, किन लोगों से किस तरह बात करनी है. यानी कुल मिलाकर लड़कों को मैच्योर लड़कियां पसंद आती है जो समय के हिसाब से खुद को बदल सके

३ – जिंदादिल

बात-बात पर रूठ जाने, रोने वाली और मायूस रहने वाली लड़कियों की अपेक्षा लड़के ऐसी लड़कियों को डेट करना पसंद करते हैं जिनका मूड हमेशा अच्छा रहता है, जो हमेशा किसी न किसी बात का जोक बनाकर हंसती रहती हैं और जिंदादिल हो. अपना मूड अच्छा रखन के साथ ही दूसरों का मूड ठीक करने वाली लड़कियों को देखते ही लड़के उस पर फिदा हो जाते हैं.

४ – अच्छा खाना बनाना

अगर कोई लड़की बहुत सुंदर नहीं है, लेकिन खाना बहुत अच्छा बनाती है तो लड़कों को ऐसी लड़कियां बहुत अच्छी लगती है. अगर उसे लड़के की पसंद का खाना बनाना आता है तो और अच्छी बात है. उसकी इस क्वालिटी पर तो लड़के अपना दिल ही हार बैठते हैं. वैसे किसी ने सच ही कहा है लड़कों के दिल तक पहुंचने का रास्ता उनके पेट से होकर ही गुजरता है. आजकल के लड़के जहां ये चाहते हैं कि उनकी बीवी वर्किंग हो वहीं साथ ही वो ये भी चाहते हैं कि वो अच्छी कुक भी हो यानी उसे खाना भी बनाना आता हो, वो भी अच्छी तरह ताकि छुट्टी के दिन वो उन्हें उनकी फेवरेट डिश बनाकर खिला सकते.

५ – केयर करने वाली

आमतौर पर केयरिंग तो लड़कियों के नेचर में ही होता है फिर भी कुछ लड़कियां सिर्फ अपनी परवाह करती हैं, दूसरों को नहीं, लड़कों को ऐसी लड़कियां पसंद नहीं आती और ऐसी लड़की से वो डेटिंग करना भी पसंद नहीं करतें. उन्हें तो केयरिंग यानी दूसरों की केयर करने वाली लड़कियां ही ज़्यादा आकर्षित करती हैं. ऐसी लड़की को देखते ही वो उसे दिल दे बैठते हैं.

६ – हर कदम पर साथ देना

लड़के चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड या पार्टनर हमेशा हर कदम पर उनका साथ दें. किसी फैसले में उन्हें गलत ठहराने की बजाय उनके साथ मज़बूती से खड़े रहे, उनका सहारा बने.

लड़कियों की बातें जिनपर मरते है लड़के

ये है लड़कियों की बातें जिनपर मरते है लड़के  – अब आप समझ गए होंगे कि कई बार साधारण दिखने वाली लड़कियों को भी अच्छे/हैंडसम पति क्यों मिल जाते हैं, क्योंकि वो सुंदर भले न हो, मगर उनमें और कई क्वालिटी होती है.