ENG | HINDI

कुछ ऐसी बाते करती हैं लडकियां अपने ऑफिस के बाथरूम में

लड़कियों की बातें

लड़कियों की बातें – क्या आपको पता है कि ऑफिस के वॉशरूम में खूब गॉसिप होती है.

अगर नहीं तो बता दे की लडकियां यहाँ सबसे ज्यादा बाते शेयर करती हैं.वैसे तो ऑफिस के अंदर बॉस के सामने बातें करना तो मुश्किल होता है इसलिए सभी लडकियां तो क्या लडके भी वॉशरूम में जाकर ऑफिस की गॉसिप करते हैं. इस मामले में लड़कियां सबसे आगे आती हैं. आपके लिए ये अंदाज़ा लगा पाना बहुत मुश्किल होगा कि लड़कियां ऑफिस के बाथरूम में लड़कियां क्‍यागॉसिप करती हैं, लेकिन आप चिंता ना करिए आज हम आपके सामने वो सभी ग़ोसिप लेकर आए हैं जिन्हें लडकियां सबसे छुपकर वॉशरूम में करती हैं.

तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि ऑॅफिस के वॉशरूम में लड़कियों की बातें, लड़कियां क्‍या बातें करती हैं.

लड़कियों की बातें

१ – पर्सनल प्रोबल्म्स

हर किसी की लाइफ में कोई न कोई परेशानी जरूर होती है और इन्‍हीं परेशानियों को लड़कियां अपनी महिला सहकर्मियों के साथ वॉशरूम में डिस्‍कस करती हैं. यहां वो अपने दोस्‍तों के साथ अपनी फैमिली की परेशानियों की बातें शेयर करती हैं. जैसे की उनकी जिंदगी में इस समय क्या चल रहा है और क्या उनके घर वाले शादी के लिए लड़का तो नहीं देख रहे, वगेरह-वगेरह.

२ – कपड़ों के बारे में

एक-दूसरे के फैशन पर कमेंट करना सबसे ज्‍यादा हॉटटॉपिक होता है. लड़कियों को एक-दूसरे के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करने का बहुत शौक होता है. अकसर लड़कियों को वॉशरूम के अंदर क दूसरे के ड्रेसिंगसेंस का मजाक उडाते हुए देखा गया है और साथ ही अपने फैशनसेंस की ढींगेहाफ्ते हुए.

लड़कियों की बातें

३ – बॉस की बुराइयां करना

लड़का हो या लड़की, ऑफिस का हर इंप्‍लॉयी अपने बॉस के बारे में जरूर बातें करता है. अपने बॉस की बुराई करना या उनके बारे में कोई अच्‍छी बात बोले बिना लड़कियों के तो पेट में दर्द ही हो जाता है. ऑफिस पॉलीटिक्‍स की चर्चा भी की जाती हैवॉशरूम के अंदर, यहाँ तक की बॉस और उनके द्वारा किए गए अत्याचारों के बारे में देर-देर तक बतलाती हैं महिलाए.

४ – रिलेशनशिप के बारे में

लड़कियों के लिए यह टॉपिक सबसे अधिक दिलचस्पी वाला होता है, इसके अंदर उन्हें एक दूसरे को बताने में बेहद मजा आता है की ऑफिस में किसका किसके साथ चक्कर चल रहा है. अगर ऑफिस में चल रहे किसी लवरिलेशनशिप के बारे में जरा सी बात उठ जाए तो यह उसे मुकाम तक पहुंचाए बिना बहार नहीं निकलती. इसके अलावा स्‍टाफ में किसी लड़के या लड़की के रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाएं रहती हैं. वहीं ये जानने की भी उनमें उत्‍सुकता होती है कि जिस लड़के को वो पसंद करती हैं कहीं वो शादीशुदा तो नहीं है.

तो दोस्तों अब तो आप जान ही गए होंगें कि ऑफिस के वॉशरूम में लड़कियों की बातें क्‍या होती हैं और इस खास जगह से वो किस तरह से जुड़ी हुई होती हैं. इसके अलावा लड़के भी ऑफिस के वॉशरूम में गॉसिप करते हैं. लेकिन उनकी गॉसिप अधिकतर बॉस को गालिया देने वाली होती हैं या फिर ऑफिस के बाद पार्टी प्लान करने की और जॉबचेंज करने की, यानी महिलाओं कि ग़ॉसिप पुरुषों से बेहद हटके हो