ENG | HINDI

क्या आपको पता है आलिया भट्ट का ये बाथरूम सीक्रेट?

अलिया भट्ट का बाथरूम सीक्रेट

अलिया भट्ट का बाथरूम सीक्रेट – बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अलिया भट्ट के बारे में वैसे तो कई बातें की जाती है।

लेकिन आज हम आपके सामने अलिया का एक ऐसा सीक्रेट लेकर आये है, जिसके बारे में आपने आज से पहले नहीं सुना होगा।

जी हाँ अलिया भट्ट का बाथरूम सीक्रेट – अलिया के इस सीक्रेट को अगर उनका बाथरूम सीक्रेट भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। लेकिन जैसा आप इस वक्त सोच रहे है ये वैसा सीक्रेट बिलकुल भी नहीं है।

ये अलिया का बहुत ही अलग तरह का बाथरूम सीक्रेट है।

दरअसल अलिया ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में अपने बाथरूम प्रेम के बारे में बताया था।

अलिया का कहना है कि वो ज्यादातर अपना समय बाथरूम में बिताती थी। एक बार तो उन्हें उनकी टीचर ने स्कूल की बाथरूम में सोता हुआ भी पकड़ लिया था। जिसके बाद उन्हें सजा भी दी गई थी। मतलब आलिया को बाथरूम इतना पसंद है कि वो वहां पर सो भी जाती है।

आपको बता दें कि अलिया अभी सिर्फ 24 साल की है और उन्होंने इतनी कम उम्र में अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों को दीवाना बना दिया है। अलिया सिर्फ जबर्दस्त एक्ट्रेस ही नही बल्कि बेमिशाल सिंगर भी है हम उनका सिंगिंग टैलेंट भी देख ही चूके है। अलिया ने अभी तक सिर्फ 8 ही फिल्मे की है और इन फिल्मों में उनको ना सिर्फ लोगों ने पसंद किया बल्कि क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है।

वैसे अलिया कि पिछली रिलीज़ फिल्म की बात करे तो उनकी वरुण धवन के साथ ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियाँ’ आई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और ये फिल्म हिट रही थी। अब लोगों को आलिया की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

ये है अलिया भट्ट का बाथरूम सीक्रेट !