ENG | HINDI

अकसर फोन पर चिपके रहने वाली लडकियाँ अपने बारे में बता देती हैं ये बातें  

फोन पर लडकियाँ

फोन पर लडकियाँ – अकसर लड़कियां घर से निकलते ही फोन पर लग जाती हैं।

बस, मेट्रो, कार या मार्केट आप कहीं भी लड़कियों को अकेला देख लें वो फोन पर ही चिपकी मिलेंगीं। वहीं लड़के फोन पर बात करते हुए कम दिखाई देते हैं। लड़के रात को घर से बाहर अपनी बाइक पर बैठकर बात करना ज्‍यादा पसंद करते हैं।

आपने भी अपने आसपास ऐसी लड़कियों को देखा ही होगा जो फोन पर लगी रहती हैं। ऐसी लड़कियों के बारे में कुछ बातें उनके बिना कहे ही पता चल जाती हैं।

फोन पर लडकियाँ – आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि जो लड़कियां ज्‍यादातर समय फोन पर चिपकी रहती हैं।

जो लड़कियां अकसर फोन पर बात करती हुई दिखाई देती हैं उनके बारे में एक बात तो साफ है कि वो अपनी मम्‍मी या कैजुअल फ्रेंड से नहीं बल्कि किसी खास दोस्‍त से बात कर रही होती हैं।

इस तरह पता चल जाता है कि उस लड़की का ब्‍वॉयफ्रेंड है और वो सिंगल नहीं है।

इसके अलावा ऐसा जरूरी नहीं है कि वो लड़की अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से ही बात कर रही हो। कुछ लड़कियां बहुत बातूनी होती हैं और मौका मिलते ही किसी ना किसी को फोन घुमा देती हैं। इससे ये भी पता चलता है कि वो लड़की बहुत बातूनी है और उसे हर समय कोई ना कोई बात करने के लिए चाहिए।

खुशमिजाज लड़कियां भी हर समय किसी ना किसी से बात करने की ताक में रहती हैं। उन्‍हें तो बस कोई ऐसा चाहिए जो उनके सारे गप्‍पे सुन सके और बर्दाश्‍त भी कर सके।

लड़कियां हमेशा फोन पर बात करते हुए अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से ही बात कर रही हों ऐसा जरूरी नहीं है। मेरी तो एक कजिन है जो लंच होते ही सबसे पहले अपनी मम्‍मी को कॉल घुमा देती है और ऑफिस से निकलकर भी उसका सबसे पहला कॉल मां को ही जाता है।

चलिए अब आपको कुछ मज़ेदार बातें बताते हैं जो पुरुषों को अपनी महिला पार्टनर से सुनना बहुत अच्‍छा लगता है।

  • मर्दों को भी अपने काम की तारीफ सुनना पसंद होता है। आप उन्‍हें मिस्‍टर परफेकशनिस्‍ट ना सही पर उन्‍होंने आपके लिए जितना भी किया है उसके लिए उनकी थोड़ी तारीफ तो कर ही सकती हैं। इससे आपका रिश्‍ता भी मजबूत होगा।
  • अकसर लड़कियों की शॉपिंग भी लड़कों के लिए मुसीबत बन जाती है। भले ही लड़कियों के वार्डरोब ओवर फ्लो हो रहा है फिर भी वो कभी नहीं कहेंगीं कि उन्‍हें कपड़े नहीं खरीदने हैं। ये बात सुनने के लिए तो शायद इस दुनिया का हर लड़का तड़पता होगा।
  • अकसर पुरुषों को अपनी लाइफ में कभी ना कभी ये जरूर सुनना पड़ता है कि तुम बदल गए हो। इसके विपरीत पुरुषों को अपने पार्टनर से ये सुनना अच्‍छा लगता है कि तुम आज भी पहले जैसे ही हो और बिलकुल भी नहीं बदले हो। शादी से पहले की तरह ही आज भी मेरा ख्‍याल रखते हो। इस तरह आप उन्‍हें खुश कर सकती हैं। 

फोन पर लडकियाँ – अब आप भी मेरी बताई गई इन दो बातों को जरूर ध्‍यान में रखें और अपने पार्टनर को खुश रखने की कोशिश करें।

Don't Miss! random posts ..