ENG | HINDI

शेर के साथ सोती है ये लड़की, मज़ाक नहीं पूरी तरह से सच है ये बात !

लड़की जो शेर के साथ सोती है

लड़की जो शेर के साथ सोती है – शेर के नाम ही किसी आम इंसान को डर लग जाता है।

मै और आप भी ऐसे ही आम इंसानों में से एक हैं। शेर को देखना या उसके पास जाना तो दूर की ही बात है, हमारे को शेर के नाम से  ही पसीने छूटते हैं ।अगर कभी शेर को देखा भी है तो दूर से, चिड़ियाघर में, पिंजरे के अंदर या तो फिर किताबों में और कम्प्यूटर पर ही देखा है।

शेर के पास आने पर ही इंसान घबरा जाता है लेकिन ये कहानी एक ऐसी लड़की की है जो शेर के साथ सोती है, उसके साथ खेलती है। सिर्फ ये ही नहीं,ये मोहतरमा तो बड़े ही आराम से शेर के साथ सो जाती हैं। यहां तक कि खेल-खेल में ये शेर के मुंह में अपना सिर भी घुसा लेती हैं।  जी हां, जहां एक तरफ हम जैसे आम लोग हैं जो शेर के नाम से भी थर-थर कांपने लगते हैं और अगर शेर सामने ही आ जाए तो बस फिर तो डर और घबराहट का जो आलम होता है, उसके बारे में शायद ही कुछ कहा जा सकता है।

ये एक ऐसी महिला हैं जो शेर के साथ बच्चों की तरह खेलती हैं और अगर आपने इन्हे और शेर को साथ देख लिया तो आप भी कन्फ्यूज हो जाएगा कि ऐसा कैसे हो सकता है ?

ये है लड़की जो शेर के साथ सोती है – एक हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनका नाम है मेलानी ग्रिफिथ, जो शेर के साथ ऐसे खेलती है, सोती हैं और मज़े करती हैं।

लड़की जो शेर के साथ सोती है –

लड़की जो शेर के साथ सोती है

हॉलीवुड की पृष्ठभूमि में अपना जीवन व्यतीत कर रही इस एक्ट्रेस का शेर के प्रति प्रेम और लगाव देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

इन मोहतरमा की हिम्मत की दाद तो आप सभी को देनी पड़ेगी क्योकि जिस तरह से ये शेर के साथ सो रही हैं कोई साधारण इंसान ऐसा करना तो दूर की बात, ऐसा सोच भी नहीं सकता।

लड़की जो शेर के साथ सोती है

जी हां, मेलानी की ये बात उन्हे सब से अलग बनाती है क्योकि उनके घर में एक खूंखार अफ्रीकी बब्बर शेर है जो किसी साधारण से पालतू जानवर की तरह उनके परिवार के साथ रहता है।  इस शेर का नाम नील है। मेलानी का परिवार इस शेर को अफ्रीका से लेकर आया था।

लड़की जो शेर के साथ सोती है

अगर आप अभी से हैरान है तो ज़रा रूक जाइए क्योकि अभी आगे जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर तो आपके अचम्भे का ठिकाना ही नहीं रहेगा। दरअसल, मेलानी और नील साथ-साथ एक ही बिस्तर में सोते हैं। सिर्फ यही नहीं, खेल- खेल में नील के मुंह में अपना सिर रख कर आराम से सो भी जाती है और नील उन्हे कुछ नहीं कहता है। मिलानी और नील के करतब वाकई में काफी हैरान करते हैं। स्विमिंग पूल पर अक्सर बिंदास मिलानी और नील एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हैं।

लड़की जो शेर के साथ सोती है

ये है लड़की जो शेर के साथ सोती है – तो कुल मिलाकर, मिलानी का ये कारनामा और शेर के प्रति उनका ये प्रेम चौंका देने वाला है। खैर, इसे अच्छा या बुरा कहना तो हमे ठीक नहीं लग रहा है लेकिन इतना ज़रूर है कि ये चौंका देने वाला ज़रूर है।

Don't Miss! random posts ..