ENG | HINDI

बाथरूम में ऐसा क्या देख लिया इस लड़की ने कि चिल्लाकर आसपास के लोगों को बहरा कर गई

बाथरूम में

बाथरूम में – हर किसी की जिंदगी में ऐसी कोई घटना ज़रूर होती है जिससे उसके मुंह से चीख निकल जाती है.

आमतौर पर लड़कियां इसमें आगे होती हैं. वो एक छिपकली देखकर भी इतनी तेज़ चिल्लाती हैं कि सामने वाला सोचेगा कि की अहो गया. अक्सर ये घटनाएं लड़कियों के ही साथ होती हैं. कभी कॉक्रोच तो कभी कोई और जीव देखकर वो गला फाड़कर चिल्लाती है.

लेकिन इस बार एक लड़की अपने बाथरूम में जाते ही इतनी जोर से चिल्लाई की आसपास के लोग भी उसके घर आ गए. असल में हुआ ही कुछ ऐसा कि उन लोगों को आना पड़ा.

इस लड़की ने ऐसा क्या देख लिया था वहां. अपने ही बाथरूम में ऐसी कौन सी चीज़ देख ली थी जो इतनी तेज़ चिल्ला दी कि आसपास के लोग बहरे होने से बच गए. अक्सर अचानक ऐसी घटना आपके साथ हो जाती है जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं. वैसे घटनाओं के बारे में कहा जाता है कि घटना जब होना तब होगी, उसे कोई नहीं रोक सकता है. यह एक यूनिवर्सल चीज़ है जो कि वक़्त के साथ होती है. इसे कोई नहीं रोकता है. हाल ही में चीन में एक महिला एक साथ ऐसी घटना घटी जिसे जानकर हर कोई सकते में आ जाए. ये घटना भारत में नहीं बल्कि चीन में घटी है. चीन में एक लड़की इतनी तेज़ चिल्लाई की उसकी आवाज़ यहाँ भारत में भी न्यूज़ बन गई.

असल में ये लड़की अपने टॉयलेट में गई. जैसे हर कोई जाता है. तभी इसने अपने टॉयलेट के अंदर किसी को बैठा देखा. दरअसल यह महिला अपने बाथरूम में नहाने पहुूंची, जहां टॉयलेट से एक काला सांप निकलता हुआ दिखाई दिया. सांप को देखते ही महिला की चीखें निकल गई. एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की चीखें सुनकर उनके परिजन तुरंत पास आगे. उन्होंने सांप को हटाने की कई कोशिशें की. इसके बाद भी जब वह नहीं भागा तो उन्होंने टॉयलेट का फ्लैश चला दिया, जिससे सांप पूरा बाहर आ गया.सांप के टॉयलेट से बाहर आते ही महिला के दादा को पता चला कि वह सांप जहरीला नहीं है. ये तो अच्छा था कि उस लड़की के घर में उसके दादा जी थे.

ऐसे लोगों को पता होता है कि कौन सा सांप ज़हरीला है और कौन सा नहीं. इसलिए आमतौर पर उन्हें इससे डर नहीं लगता. वरना लड़की तो वहीँ बेहोश हो गई होती. एक खबर के मुताबिक़ इस सांप को महिला के पड़ोसी लेकर आए थे. उन्होंने एक सांप को एक प्लास्टिक बैग में भरकर अपने बाथरूम में रखा था.

जब आसपास लोगों एक द्वारा उस महिला तक खबर पहुंची तो उसने बताया कि वो सांप उसका था. अभी वो उसे लेकर आती थी और अपने बाथरूम में रखा था लेकिन लगता है सांप निकलकर इस लड़की के घर आ गया. कमाल है. इस तरह की हरकत करने वालों को शर्म भी नहीं आती.

मान लीजिये कि अगर वो सांप उस लकड़ी को काट ही लिया होता तो क्या होता. और  तो और बताया ये भी जा रहा है कि लड़की कई दिन तक सदमें में थी.

Don't Miss! random posts ..