ENG | HINDI

जब लड़की ने डेट पर एकसाथ बुला लिए 200 ब्वॉयफ्रैंड

डेटिंग

डेटिंग  – आमतौर पर लड़कों के बारे में ही ये कहा जाता है कि वो एक ही समय पर कई लड़कियों को डेट करते हैं लेकिन जनाब आजकल की लड़कियां भी किसी काम में लड़कों से कम नहीं हैं।

डेटिंग के मामले में भी लड़कियां लड़कों को कड़ी टक्‍कर दे रही हैं।

जी हां, ये बात बिलकुल सच है और आज हम आपको इस बात को सच साबित करने के लिए प्रमाण भी देंगें। दअरसल, एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की एकसाथ कई लड़कों से डेटिंग कर रही थी।

तो चलिए जानते हैं इस लड़की की डेटिंग  कथा ..

200 ब्‍वॉयफ्रेंड

इस लड़की का कारनामा सुनकर आप भी चौंक जाएंगें। माना कि इस लड़की के 200 ब्‍वॉयफ्रेंड हैं लेकिन हद तो तब हो गई जब इसने इन सबकों एकसाथ डेट पर बुला लिया। जी हां, इस लड़की ने एकसाथ अपने 200 ब्‍वॉयफ्रेंड्स को डेट पर बुला लिया और डेट पर जो भी हुआ वो पूरा वाक्‍या एक शख्‍स ने ट्विटर पर बयां किया।

इस ट्वीट में लिखा था कि उसकी पहली डेट पर जो हुआ उसके बाद तो उसने जिंदगी में कभी डेट पर ना जाने की कसम खा ली है। इस शख्‍स का नाम स्‍पेंसर है और इसने ट्वीट कर अपनी कहानी लोगों को बताई। स्‍पेंसर की दुख और मजाक से भरी ये कहानी लोगों को खूब पसंद आई और बहुत कम समय पर ये स्‍टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

डेटिंग

टिंडर पर हुई मुलाकात

स्‍पेंसर की टिंडर पर एक लड़की से मुलाकात हुई थी और दोनों ने एक-दूसरे का नंबर भी लिया था। इसके बाद लड़की ने खुद स्‍पेंसर को कॉल किया और डेट पर मिलने के लिए बुलाया। स्‍पेंसर ने भी इसके लिए हां कर दी। डेट के लिए दोनों न्‍यूयॉर्क सिटी के यूनियन स्‍कवेयर पार्क में मिलने वाले थे। यहां पहुंचकर तो स्‍पेंसर को जैसे शॉक ही लग गया।

यहां पर उसके अलावा 200 और लड़के खड़े थे और ये सब लड़के उस लड़की के साथ डेट पर आए थे।

क्‍या है लड़की का नाम

जब स्‍पेंसर का ये ट्वीट वायरल हुआ तो पता चला कि उस लड़की ले नाम नताशा एपोंटे है और उसने इंस्‍टाग्राम पर खुद को एक सिलेब्रिटी और मॉडल बताया। नताशा का कहना है कि उसके साथ डेट पर जाने के लिए सभी लड़कों को कॉम्‍पीटिशन करना होगा और जो जीता उसे ही उसके साथ डेट पर जाने का मौका मिलेगा।

डेट के लिए पहुंचे 200 लड़कों में से कुछ तो कॉम्‍पीटिशन के लिए तैयार हो गए तो कुछ छोड़कर चले गए। इस कॉम्‍पीटीशिन में लड़कों को पुशअप्‍स से लेकर रेसिंग तक करनी पड़ी। हालांकि, ये पता नहीं चल पाया कि नताशा को डेट करने के लिए कोई लड़का मिला या नहीं।

वहीं जो लोग नताशा की बताई गई खूबियों में फिट नहीं बैठते थे उन्‍हें वापिस भेज दिया गया। नताशा की इस तरह की बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान थे।

डेटिंग

तो दोस्‍तों, अगर आपके साथ कभी ऐसा हो जाए या कोई लड़की आपको डेट पर बुलाकर आपसे कॉम्‍पीटिशन करवा ले तो आप क्‍या करेंगें, कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

Article Categories:
संबंध

Don't Miss! random posts ..