ENG | HINDI

ये तीन हीरोइने करती हैं शाहरुख खान से नफरत, नाम जानकर दिमाग घूम जाएगा

हीरोइने जो शाहरुख़ खान को पसंद नहीं करती

हीरोइने जो शाहरुख़ खान को पसंद नहीं करती – शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है और शायद ही कोई लड़की हो जो शाहरुख की फैन न हो. शाहरुख की लवर वाली इमेज की वजह से लड़कियों को शाहरुख की फिल्में खासतौर पर पसंद करती हैं.

शाहरुख इतने बड़े सुपरस्टार है कि हीरोइने भी उनके साथ काम करने के लिए बेताब रहती हैं, मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ हीरोइने जो शाहरुख़ खान को पसंद नहीं करती और उनके साथ फिल्म बिल्कुल नहीं करन चाहती.

वैसे बॉलीवुड और कंट्रोवर्सी का नाता पुराना है. किन स्टार्स में आपस में क्या अनबन चल रही है यह कोई भी आसानी से नहीं जान पाता है. एक ही इंडस्ट्री में रहने के बाद कई स्टार्स को आपसी कलह की वजह से बात किए अरसा हो जाता है.

यहां तक कि कुछ तो सामने आने के बाद भी एक-दूजे को नजरअंदाज कर देते हैंय ऐसे में बात करेंगे बाॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान की जिनसे बॉलीवुड की ये तीन एक्ट्रेस दूर रहना ही पसंद करती हैं..

हीरोइने जो शाहरुख़ खान को पसंद नहीं करती –

१ – अमीषा पटेल

इस लिस्ट में पहला नाम है मेगाब्लॉकबस्टर फिल्म कहो ना प्यार है से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल. बता दें कि अमीषा को फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल हो चुके हैं. इस दौरान अमीषा ने कई हिट फिल्में भी दी हैं जिसमें गदर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी शामिल हैं.

लेकिन सोचने वाली बात है कि इन 18 सालों में अमीषा और शाहरुख को किसी फिल्म में एक साथ नहीं देखा गया है। इस पर खुद अमीषा का कहना है कि परदे पर उनकी और शाहरुख की जोडी़ कुछ खास नहीं जमेगी. यानी अमीषा को लगता है कि शाहरुख उनके साथ फिट नहीं बैठेंगे, वैसे अमीषा को बॉलीवुड में कोई काम नहीं मिल रहा है.

२ – सोनम कपूर

शाहरुख के साथ फिल्म न करने वाली दूसरी एक्ट्रेस हैं सोनम कपूर. हाल ही में शादी के बंधन मे बंधी एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में शाहरुख के साथ कोई फिल्म नहीं की है. हालांकि सोनम की लिस्ट में कोई हिट फिल्म नहीं है. लेकिन सोनम का मानना है कि शाहरुख खान उनसे उम्र में बेहद बड़े हैं और उनकी जोड़ी भी परदे पर लोगों को पसंद नहीं आएगी. वैसे सोनाक्षी और अनुष्का जैसी हीरोइने अपने से उम्र में बहुत बड़े सलमान के साथ फिल्म कर चुकी हैं और फिल्म हिट भी रही.

हीरोइने जो शाहरुख़ खान को पसंद नहीं करती

३ – हेमा मालिनी

इस कड़ी में आखिरी नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड की डीर्म गर्ल हेमा मालिनी का. माना जाता है कि शाहरुख को बड़े परदे पर लाने का श्रेय हेमा को ही जाता है. बता दें कि फिल्म दिल आशना है को हेमा मालिनी ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था.

वहीं, फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे. लेकिन हेमा ने कहा था कि उन्हें शाहरुख की हकलाने वाली एक्टिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. शाहरुख के ओवररिएक्ट की वजह से वह शाहरुख के साथ आज भी फिल्म नहीं करना चाहती हैं.

हीरोइने जो शाहरुख़ खान को पसंद नहीं करती

ये है वो हीरोइने जो शाहरुख़ खान को पसंद नहीं करती – शाहरुख खान भले ही लाखों लड़कियों की दिल की धड़कन हो, मगर ज़रूरी नहीं कि दुनिया की सारी लड़कियां शाहरुख पर मरे. बॉलीवुड कि इन तीन अभिनेत्रियों की बातों से तो यही लगता है कि उन्हें शाहरुख खान पसंद नहीं है.

Don't Miss! random posts ..