ENG | HINDI

जब गौरी खान के ऐसे कपड़े देखकर शाहरुख ने खोया आपा और मच गया कोहराम

गौरी खान
गौरी खान के लिए शाहरुख खान के प्यार को सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यही प्यार गौरी के लिए एक समय पर मुसीबत बन गया था।
यह बात हम नहीं बल्कि खुद गौरी खान ने अपने एक इंटरव्यू में कही है।
उन्होंने कहा कि जब उनकी और शाहरुख की शादी हुई तो एक दिन वह सफेद शर्ट पहनकर अपने कुछ दोस्तों से मिलने चली गईं।
जब वह वापस आईं तो शाहरुख भी घर पर आ चुके थे। गौरी की शर्ट देखकर उनका मूड खराब हो गया और वह बिना बात के उनसे लड़ने लगे। पहले तो गौरी को समझ नहीं आया कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं, लेकिन जब उन्होंने कहा कि दोबारा वह कभी सफेद शर्ट नहीं पहनेंगी तो गौरी हैरान हो गई। क्योंकि उस वक्त उन्हें समझ नहीं आया कि भला एक शर्ट के कारण वह ऐसा बर्ताव क्यों कर रहे हैं जबकि वह शर्ट बोल्ड भी नहीं थी।
तब शाहरुख ने बताया कि उन्हें किसी भी लड़की के सफेद कपड़े पसंद नहीं हैं, क्योंकि सफेद कपड़ा पारदर्शी होता है और उसके अंदर सब कुछ दिखता है। इसलिए जब उन्होंने गौरी को सफेद शर्ट में देख तो वह नाराज हो गए।
हालांकि बाद में शाहरुख ने गौरी से माफी भी मांगी।
गौरी खान ने बताया कि शादी से लेकर अभी तक शाहरुख काफी बदल गए हैं, लेकिन पहले वह उन्हें लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव रहते थे।
गौरी खान ने बताया कि वह सिर्फ उनके लिए ही नहीं बल्कि अपनी बेटी के लिए भी बहुत ज्यादा पजेसिव रहते हैं और हर वक्त उन्हें सुहाना की चिंता रहती है।
आपको बता दें कि खुद शाहरुख भी कुबूल करते हैं कि मुंबई आने से पहले वह इतने खुले विचारों के नहीं थे, लेकिन जब से वह इडंस्ट्री का हिस्सा बने हैं तब से न सिर्फ उनके ​विचार बल्कि उनकी कई आदतें भी बदल गई हैं ।

Don't Miss! random posts ..