ENG | HINDI

ये 10 फोटो देखकर आप अपने बॉस के सामने भी हंस हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे

होली का हैंगओवर

होली का हैंगओवर – हमारे यहाँ वैसे तो हर त्यौहार पर लोग झूमते हैं, लेकिन होली एक ऐसा त्योहार है जिसका असर उसके जाने के बाद दिखता है.

होली का असर कुछ यूँ होता है कि बाद में वो आपको हंसाने का काम करता है. होली तो मज़े से बीत जाती है, लेकिन उसके बाद होली का हैंगओवर जो होता है उसे देखने के लिए आपको सब्र करना पड़ता है.

आज हम आपको होली की कुछ ऐसी फोटो दिखाएंगे जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

होली का हैंगओवर –

अब इन्हें देखिए ज़रा सोचिए अगर अप बॉस के सतह बैठे हों और मोबाइल पर ये फोटो आ जाए तो आपको कैसा लगेगा. आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

वाह! क्या करतब है. जनाब ये करतब नहीं है बल्कि ये तो कुछ और ही है. होली में इतना भंग पी लिए हैं कि बैठा नहीं जा रहा.

अरे इन्हें क्या हुआ? ये तो अपने घर का पता ही भूल गए. भला ऐसी भी क्या होली खेलना. भांग ने इन्हें मदहोश कर दिया है.

वाह! चैन की नींद तो इन्हें ही आ रही है. इतना रंग खेले हैं कि पता ही नहीं चल रहा है कि तकिया लगाकर सोए हैं या ईंट है.

बाप रे! रंगों ने इनका चेहरा ही बदल दिया. ऐसा रंग खेलने से आप बचें. ऐसी फोटो खिंचवाने से बिलकुल नहीं बचें, क्योंकि यही तो आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी.

ऐसा कभी देखा है आपने. इतनी भुजाओं वाले लड़के को. चेहरे पर रंग और हाथ में भंग. जब इन्हें होश आएगा तो ये फोटो देखकर खुद भी हंसी के मारे पागल हो जाएंगे.

बेहतरीन फोटो है ये. अक्सर जब लोग होली खेलने निकलते हैं तो कुछ ऐसा ही सोचते हैं, लेकिन परिणाम उल्टा होता है. वैसे होली में हर लड़का घर से हीरो बनकर निकलता है, लेकिन शाम तक उसकी हालत कुछ ऐसी हो जाती है.

इस फोटो को देखकर आप अपने बॉस को भी दिखाना चाहेंगे. ऐसा होली का खुमार पहले कभी नहीं देखा होगा आपने.

कई लोग तो इस फोटो पर अपने बॉस का नाम लिखकर एक-दूसरे को भेज रहे हैं. वैसे बुरा नहीं है. आप भी ऐसा कर सकते हैं.

लगता है ये इंडियन नहीं हैं, लेकिन रंग में ऐसे रंगे हैं जैसे जोधा अकबर फिल्म के कोई मुस्लिम कैरेक्टर लग रहे हैं. एक तो काले ऊपर से नीले रंग में सराबोर हैं.

ये है होली का हैंगओवर – आप इन फोटो को देखकर अकेले में मत हंसिये बल्कि अपने दोस्तों को भी हंसाइए. उन्हें भी ये फोटो भेजिए और उन्हें भी हंसने का मौका दीजिए. होली की ये बेहतरीन फोटो आपका दिन बना देंगी.

Don't Miss! random posts ..