ENG | HINDI

इन तस्वीरों को देखकर आपकी हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेगी

अजीब फनी तसवीरें

अजीब फनी तसवीरें – आजकल लोग हँसना भूल गए हैं. जिसे देखो वही तनाव में नज़र आता है.

कुछ लोग तो इस तरह के हो जाते हैं कि उन्हें देखते ही दुःख का अनुभव होता है. उनका चेहरा देखते ही लगता है कि कोई बहुत बड़ा दुःख आने वाला है. ऐसे लोगों से बाकी लोग बचना चाहते हैं. कहीं आप भी उन्ही लोगों में से एक तो नहीं.

अगर आपका चेहरा भी हमेशा गिरा रहता है, तो आपको ये अजीब फनी तसवीरें ज़रूर देखनी चाहिए. ये न सिर्फ आपके चेहरे पर मुस्कान लाएंगी बल्कि दूसरे भी आपको देखकर खुश होंगे.

अजीब फनी तसवीरें –

बहुत ही सही फोटो है ये. आजकल कुछ ऐसा ही होता है. बच्चों के स्कूल में इसी तरह से प्रोजेक्ट मिलते हैं.

लगता है जल्दी जल्दी में बेचारा अपनी गंजी पहनने के चक्कर में किसी और की पहनकर चला आया. इसने लड़कियों की ब्रा पहनी है.

मैडम तो गाड़ी से उतर गई लेकिन उनकी ड्रेस अब भी गाड़ी के साथ चिपकी हुई है. मैडम को इस बात का पता है लेकिन लगता है उनके बॉयफ्रेंड को इसका अंदाज़ा भी नहीं है.

ये हुई न मर्दों वाली बात. क्या आपमें गट्स है कि आप भी इस तरह से लड़कियों की ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवाएं? करके देखिए बहुत मज़ा आएगा.

ये सीन वाकई मजेदार है. इस तरह का पोज़ बहुत कम ही देखने को मिलता है.

ये हैं आप. सारा दिन मेहनत करते हुए, कम्पनी के लिए कुत्तों की तरह वफादार, लेकिन बदले में चेहरे पर घनी छाया. इसे दूर कीजिये.

जीवन में खुश होने के लिए महंगे साधन की ही ज़रुरत नहीं होती. आप कुछ इस तरह से भी खुश हो सकते हैं. खुश रहने के लिए बच्चों से सीखें. कैसे वो झट से नाराज़ और झट से खुश हो जाते हैं.

वाह! ये भी आप ही हैं. आप इतने बोर और बेकार हो चुके हैं कि खुद से भी दुश्मनी पर उतर आए हैं. ये केला आपकी सेहत बना सकता है लेकिन आप उसे बन्दूक की तरह उपयोग में ला रहे हैं. इसे ही कहते हैं बेकार लाइफ स्टाइल. ऐसा बिलकुल न करें.

ये है अजीब फनी तसवीरें – इन सभी फोटो को देखकर आपको हंसी ज़रूर आ रही होगी, लेकिन इन्हें देखकर अपने जीवन में बदलाव करने की भी ज़रुरत है. अगर आपने बदलाव कर लिए तो जीवन सुधर गया.

Don't Miss! random posts ..