ENG | HINDI

दुनिया की इन बूढ़ी महिलाओं ने जब दिया पोज़ तो हँसते हँसते लोट-पोट हो गए लोग

बूढी महिलाओं के पोज़ – अगर आपको लगता है कि सिर्फ लड़कियां और लड़के ही फनी और रोमांटिक पोज़ दे सकते हैं, तो बिलकुल गलत हैं.

जी हाँ, आजकल सोशल मीडिया का दौर है. ऐसे में दुनिया की जितनी भी बूढी महिलाएं हैं वो भी इसमें जमकर हिस्सा लेती हैं. ऐसा नहीं है कि उन्हें सोशल मीडिया हैंडल करने नहीं आता, नहीं बिलकुल आता है और वो अपनी फनी फोटो भी उसपर शेयर करती हैं.

आपको हम दिखाने जा रहे हैं बूढी महिलाओं के पोज़ – कुछ ऐसी फ़ोटोज़ जो हैं बेहतरीन.

इन ओल्ड वुमन को देखकर आप बाकी सभी फनी वीडियो भूल जाएंगे.

बूढी महिलाओं के पोज़ –

अब इन्हें देखिए. खूबसूरत लगने के साथ ही ये इतनी फनी भी लग रही हैं की इनके ऊपर से किसी की नज़र हटेगी नहीं. अब आप भी इन्हें देखिये.

मेकअप करना सिर्फ कॉलेज गोइंग लड़कियों को ही नहीं आता. इस उम्र में इनका मेकअप देखिए. इतना ही नहीं ये बालों को भी कर्ल कर रही हैं.

गली बॉयज की ही तरह ये हैं गली की ओल्ड वुमन. इन्हें देखकर अपने आप ही हंसी छूट जाती है.

लगता है वैलेंटाइन डे के लिए तैयार हो रही हैं तभी तो रेड कपड़ों के साथ ही ये काजल लगा रही हैं. इस उम्र में काजल पेंसिल से काजल लगाते और किसी को देखा है?

सेल्फी लेना तो कोई इनसे सीखे. मिरर के सामने इस अदा में सेल्फी लेकर ये तो सबको गिरा देंगी. इनकी पोतियों को इनसे सेल्फी लेना सीखना होगा.

ये देखिये, लगता है इन्होंने उम्र की सेंचुरी लगा ली है. अब इसे इस फनी अंदाज़ में सेलिब्रेट कर रही हैं ये. बहुत ही उम्दा. बर्थडे पर केक तो सब खाते हैं लेकिन सिगरेट सिर्फ ये पी रही हैं.

लगता है ये किसी बॉलीवुड विलेन को सोच रही हैं. तभी तो कुछ इन अंदाज़ में पोज़ दे रही हैं. हम आपको बता दें कि इनकी ये पोज़ हर देश में पॉपुलर हो रहा है.

घर में जब दो औरतें हों तो प्रतियोगिता हो ही जाती अहि. अब इन दोनों को ही देखिए. एक सोफे पर बैठी है तो दूसरी सोफे से आगे.

ये है बूढी महिलाओं के पोज़ –  इन फ़ोटोज़ को देखकर आप भी खूब एन्जॉय कीजिये. दिनभर के टेंशन को मिनटों में दूर कीजिये.