ENG | HINDI

लड़कियों के ये पोज़ आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे

लड़कियों के फनी पोज़ – अगर आपको लगता है कि लड़कियों की फोटो हमेशा अच्छी आती है और वो अपनी पोज़ का बखूबी ध्यान रखती हैं, तो आप गलत हैं.

हर बार लड़कियां अच्छी फोटो ही नहीं क्लिक करती. कई बार उनकी फोटो इतनी मजेदार आती है कि आपको देखकर हंसी आ जाती है. आजकल की लड़कियां बिंदास होकर फोटो खिंचवाती हैं.

वो ये उस समय भूल जाती हैं कि उनकी फोटो कैसी आएगी या लोग क्या सोचेंगे.

ऐसी ही कुछ फोटो आपके सामने है, ये लड़कियों के फनी पोज़ देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

लड़कियों के फनी पोज़ –

समंदर किनारे लड़कियां कितने अच्छे पोज़ देती हैं, लेकिन इन दोनों को देखकर आपको ये पता चल जाएगा कि इन्हें तो उस समंदर से कोई मतलब नहीं है.

बस, अपनी पोज़ का इनको ख़ास ध्यान है. ये मज़ेदार पोस्ट डालना चाहती थी, इसलिए ऐसी पोज़ कैमरे के सामने दिया.

अपने बालों से मूंछे बनाने की बजाय इन दोनों लड़कियों ने घास-फूंस से मूंछ बनाना सही समझा.

अब इन्हें देखिए. दुनिया सेल्फी देने में बिजी है, लेकिन ये ऐसे पोज़ देकर आपको हंसा रही हैं. यकीन मानिए इस पोज़ को देखने के बाद ये खुद भी खूब हंसी होंगी.

लगता है मैडम भूल गईं की इनकी फोटो क्लिक की जा रही है.

ये तो एक्सरसाइज करने में ही बिजी हैं. अब इन्हें कौन समझाए. इनकी फोटो देखकर बच्चे इस फोटो में दस अंतर खोजने की तयारी करने लगेंगे.

असली घोड़ा नहीं है तो क्या हुआ? नकली से ही काम चल जाएगा. भले ही बॉडी हैवी है और घोड़ा छोटा, लेकिन पोज़ तो यही देंगी. इनको ज़रा भी एहसास नहीं कि कम से कम घोड़े पर तो रहम कर लें. कॉपी करने के चक्कर में अपने मज़ाक उड़ा रही हैं ये.

वाह ! आपसे सुंदर तो इस जहाँ में कोई नहीं. आपकी ये फोटो देखकर लड़का जल्दी ही हाँ बोल देगा और आपसे शादी कर लेगा. कैमरा भी उस समय खुश हो गया होगा. इतनी खूबसूरत फोटो क्लिक करके.

बाप रे ! इनकी तो जीभ ही इतनी लम्बी है और उसपर ये कूदता मेंढक. रोते हुए बच्चे भी हंसने लगेंगे. आप भी अपने घर में इस फोटो को दिखाइए और खूब हंसिए.

लगता है इनका दिल टूट गया है. तभी तो ये इस तरह से फोटो ले रही हैं. मैडम को अब सेल्फी लेने में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई. लगता है इनका बॉयफ्रेंड पीछे से दूसरी लड़की के साथ आ रहा है तभी तो ये ऐसे मुंह बनाए हुए हैं.

ये है लड़कियों के फनी पोज़ जो आपको हंसा हंसा कर लोट पॉट कर देंगे – इस तरह की फोटो आपका मन फ्रेश कर देते हैं. दिमाग में चल रहा टेंशन मिनटों में दूर हो जाता है.