ENG | HINDI

बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की ये फनी फोटो आज से पहले नहीं देखे होंगे आप

कपल्स के फनी फोटोज

कपल्स के फनी फोटोज – दो प्यार करने वालों की रोमांटिक फोटो तो हर जगह मिल जाती है, लेकिन इन कपल्स के फनी फोटोज देखने को नहीं मिलतीं, जो सच में बहुत ही मजेदार होती हैं.

हर रिश्ते में फनी मोमेंट भी होते हैं. जब इसे कैमरे में कैद किया जाता है तो ये बेहद फनी लगते हैं और आगे चलकर रिश्ते को और मजबूती देते हैं.

आप भी इन कपल्स के फनी फोटोज देखिए और आनंद उठाइये.

इस फोटो में रोमांस भी है और ये मज़ेदार भी है.

फोटो क्लीक करवाने का ये अंदाज़ भी बहुत ही ख़ास है.

अपनी ही शादी में कुछ इस तरह का हाल अगर किसी का होगा तो उसकी पूरी लाइफ कैसे बीतेगी ये आप समझ ही सकते हैं.

वए भी बड़ा ही मजेदार है. वैसे ये है तो बिलकुल क्रिएटिव.

चले थे टाइटैनिक पोज़ देने बगुला इनकी नाक ही खीच गया. लाइफ में कभी दोबारा ऐसा पोज़ नहीं देंगे ये लोग.

बाप रे ऐसा कपल तो आपने शायद ही देखा होगा. अगर ये सच है तब तो ये बेचारा आजकल बिना कान के ही घूम रहा होगा.

ये भी क्रिएटिव फोटो है, लेकिन साथ में फनी भी. सच में इस तरह की फोटो आगे चलकर जब रिश्ता बोर हो जाता है तब बहुत ख़ुशी देते हैं.

लगता है कहीं घूमते वक्त इन्हें ये नेल पोलिश की बोतल मिल ग ई. बेचारा अपनी गर्लफ्रेंड के लिए ये भी कर डाला. सच में बहुत प्यार करता होगा ये.

बेहद रोमांटिक फोटो है ये. ऐसा आम लड़के नहीं कर सकते. अगर कर भी लें तो उसकी फोटो वो बिलकुल नहीं क्लिक करेंगे. उन्हें शर्म आएगी. लेकिन इस लड़के ने अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के लिए इतना मजेदार पोज़ दिया कि आज उसे इन्टरनेट पर भी लोग सर्च कर रहे हैं.

भगवान् ने क्या जोड़ी बनाई है. बिलकुल एक ऐसा कपड़ा पहनकर बाहर निकले हैं. उफ़ माफ़ कीजिएगा कपड़ा पहने ही कहाँ हैं ये दोनों. ये दोनों तो प्लास्टिक पहनकर घूम रहे हैं. क्या गट्स है इस कपल का.

ये है कपल्स के फनी फोटोज – इस तरह की मज़ेदार फोटो आप भी अपने हमसफ़र को दिखा सकते हैं. कोशिश करें कि खुद भी कोई बढ़िया और मज़ेदार सा पोज़ क्लिक करें.