ENG | HINDI

कुत्तों के नहाने की ये 10 फोटो देखकर आप भूल जायेंगे अपने सारे ग़म

कुत्तों के नहाने की फोटो

कुत्तों के नहाने की फोटो – कुत्तों को अगर किसी चीज़ से नफरत होतीहै तो वो है पानी.

उन्हें पानी बिलकुल पसंद नहीं, लेकिन आज हम जो आपको फोटो दिखाएंगे उसमें आप देखेंगे कि ये कुत्ते न सिर्फ पानी में नाहा रहे हैं, बल्कि नहाने से पहले बाथिंग कैप और ज़रूरी सामान लेना भी नहीं भूले हैं.

कुत्तों के नहाने की फोटो – इन कुत्तों को नहाते देख आप हैरान रह जाएंगे. कितनी मस्ती में नहा रहे हैं ये कुत्ते आप भी देखिए.

कुत्तों के नहाने की फोटो –

बहुत मज़ा आ रहा है. गर्मी में ठंडी का एहसास हो रहा है. काश मेरी गर्लफ्रेंड भी होती तो कितना मज़ा आता. ये कुत्ता कुछ ऐसा ही सोच रहा होगा.

ये कुत्ते तो अपने अपने घर से भागकर इस फेमस स्विमिंग पूल में नहाने के लिए आए हैं. लगता है कुछ को पानी से डर लग रहा है तभी तो बाहर हैं या फिर फोटो निकालने के लिए बाहर खड़े हैं.

अभी कम ही तो हेयर वॉश किया था. आज नहीं. बेहतर है बाथिंग टावेल लपेट लूँ.

वाह! शावर जेल से नहाने का मज़ा ही कुछ और है. बहुत दिनों के बाद मिला है. मेरी मालकिन घर से बाहर जो गई है. हर बार मुझे कुत्तों वाले साबुन से नहलाती है. आज मौका मिला है उसके शावर जेल से नहाने का.

आज तो दिन ही बन गया. सुबह की सैर के बाद स्विमिंग पूल में यूँ आराम फरमाना बहुत ही आरामदायक होता है. काश मेरा मालिक ना आए.

आज अपने बालों को मैंने ब्रांडेड शैम्पू से धोया है. बहुत खुशबू है इसमें. शाम को अपने पडोसी को भी मैं ये बताऊंगा.

कितनी बार कहा है कि मैं अब बड़ा हो गया हूँ. अपने से नहा लूँगा, लेकिन ये पगली मानती ही नहीं है. अब देखो गुदगुदी हो रही है मुझे.

कल ही तो मैंने स्पा जाकर बालों का ट्रीटमेंट लिया है. आज इन्हें यूँ खराब नहीं कर सकती. बेहतर है नहाने से पहले कैप पहन लूँ.

छी बाबा… एक साथ इतने लोग नाहा रहे हैं.मैं तो अभी नहीं कूदुंगी. मेरी स्किन बहुत ही सेंसिटिव है. कुछ हो गया तो. और तुम भी मेरे साथ बाद में जाना. इन्हें पहले निकलने दो.

आज तो किसी का बाप भी आ जाए तो मैं पानी से नहीं निकलूंगा. बहुत आराम मिल रहा है. बहुत दिनों के बाद अपने फेवरेट स्विमिंग पूल में आया हूँ.

ये है कुत्तों के नहाने की फोटो –  कुत्तों की ये फनी फोटो सिर्फ देखिये ही नहीं बल्कि शेयर भी कीजिये ताकि अपने दोस्त जो टेंशन में हों उन्हें मज़ा आए.