ENG | HINDI

ये १० सेल्फी आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी

फनी सेल्फी – आजकल युवाओं को सेल्फी का ऐसा क्रेज़ चढ़ा है कि हर पल वो अपनी एक फोटो क्लिक करके उसे सोशल मीडिया पर डाल देते हैं और फिर उसपर लाइक्स बढ़ने शुरू हो जाते हैं.

आजतक अपने कई फनी सेल्फी देखी होगी, लेकिन आज जो हम आपको सेल्फी दिखाएंगे वो ज़रा हटकर है. बहुत ही स्पेशल.

इस तरह की सेल्फी आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. इन फनी सेल्फी को देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे.

इस सेल्फी की सबसे ख़ास बात क्या है? लड़कियों को लगेगा कि लड़का बहुत ही स्मार्ट है. लेकिन हम आपको बता दें की लड़के से तो ज्यादा कुत्ता स्मार्ट है. जो दो तरह के मूड वाली सेल्फी दिया है.

ये पहली सेल्फी होगी जिसमें आप कुत्ते को पाउट करते देख रहे हैं. ये अपने आप में बेहद ही क्यूट और यूनिक सेल्फी है.

मोहतरमा को लगता था कि डॉगी इनकी तरह पोज़ नहीं दे सकता, लेकिन जब सेल्फी क्लिक हुई तो उनसे बेहतर पोज़ कुत्ते का ही आया.

बाद एही टशन में फोटो क्लिक कर रहे हैं महाशय. उन्हें कहाँ पता था कि उनसे बेहतर तो डॉगी की फोटो आ रही है. जब बेचारे फोटो देखे होंगे तो निराश हो गए होंगे.

वाह! इसे कहते हैं परफेक्ट पोज़. पोज़ ऐसा कि दुनिया देखती रह जाए. आपने कभी देखा है ऐसा पोज़. लड़की से बेहतर डॉगी पोज़ दे रहा है.

कितना क्यूट लग रहा है ये फोटो. ना-ना हम तो फोटो में क्लिक क्यूट से डॉगी की बात कर रहे हैं. बहुत ही सुंदर दिख रहा है. उफ़ हमने तो मैडम की तारीफ ही नहीं की.

अब निकालो जीभ और सेल्फी. शायद ये इस महिला की आखिरी सेल्फी होगी. शरमा गई होंगी, की इनसे बेहतर जीभ तो इस कुत्ते की है. नहीं… ज़रा आप ध्यान से तो देखिए.

इसे कहते हैं सेल्फी. आराम से आप लेटे रहो और दूसरा व्यक्ति सेल्फी निकाले. कुछ ऐसा ही पोज़ है इस बिल्ली का. इस सेल्फी में वो किसी बड़े डॉन जैसा दिख रही है.

ब्लू आईज सिर्फ तुम्हारे नहीं हैं. तुमसे बेहतर तो मेरी आँख है. कुछ ऐसा ही इस फोटो में ये काली बिल्ली दिखा रही है. बेहतरीन सेल्फी है ये. इसे देखकर आप खुश हो जाएंगे.

दांत दिखाना किसी और को. सेल्फी में दांत दिखाने की कला मुझसे बेहतर तुम्हें नहीं आ सकती. कुछ ऐसा ही कह रहा है ये क्यूट सेल्फी.

ये है फनी सेल्फी – अगर आप भी अपने पेट के साथ सेल्फी लेने की सोच रहे हैं तो ज़रा संभल जाएं और अच्छे से तैयार होकर ही जाएं. वरना आपकी सेल्फी डाउन हो सकती है.

Don't Miss! random posts ..