ENG | HINDI

विदेशी लड़कियां क्यों करती हैं भारतीय लड़कों से शादी वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

विदेशी लड़कियां

आपने भी ये गौर किया होगा कि आजकल ही नहीं बल्कि कई सालों से विदेशी लड़कियां भारतीय लड़कों से शादी करना उचित समझती हैं. विदेशी लड़कियों के दिल में भारतीय लड़कों के प्यार की घंटी बजती है. आपको भी सुनकर हैरानी होती है.

आखिर ऐसा क्या जादू कर देते हैं ये लड़के कि विदेशी बालाएं विदेशी लड़कियां इन्हें अपना दिल दे बैठती हैं. सबसे पहले तो हम आपको कुछ ऐसे उदाहरण दिखाते हैं, जिसमें विदेशी बाला ने देसी लड़के से शादी की है.

हरियाणा के एक शख्स जिनका नाम शरविन्द्र सिंह है.

यह आठ साल पहले इटली गए और यहाँ उन्होंने एक लड़की रोगोवासका से शादी कर ली थी. शरविन्द्र कहते हैं की वो पिछले आठ साल से रोगोवासका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. रोगोवासका से शादी करने के बाद सिंह को इटली की नागरिकता मिल गई दोनों बहुत सालों तक एक साथ भी रहे, पर कहते है ना की कभी ना कभी अपने देश की भी याद आ ही जाती है. ऐसा ही हुआ शरविन्द्र के साथ, उन्हें भी अपने भारत की याद आई और लौट आया अपनी पत्नी के साथ भारत.

वैसे हरियाणा के छोकरे विदेशी लड़कियों को पत्नी  बनाकर बहुत लाते हैं. कई ऐसी लड़कियां हैं जो यहाँ आने के बाद यहीं की होकर रह गईं. वो गाय भैंस को चारा भी खिलाती हैं. उन्हें देखकर बहुत हैरानी होती है. पूरा गाँव आँखें फाड़कर देखता है कि ये कैसे हो गया. अक्सर जो लड़के लल्लू दिखते हैं उन्हें ही ऐसी खूबसूरत लड़कियां मिलती हैं.

कैलिफोर्निया से आई 35 साल की जूना पोलिन्स जिनकी शादी चट्टर गांव के राजू पहलवान से हुई है. इस जोड़ी को देखकर भी लोगों को लगता है अजीब जोड़ी है. जूना  कहती हैं कि कोई भी उनसे घूंघट करने को नहीं कहता. उनके पति राजू राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी हैं. राजू के परिवार की अन्य महिलाएं पर्दा करती हैं. यहां तक कि उनकी 55 साल की मां अब भी पर्दा करती हैं. राजू अपनी पत्नी से 5 साल छोटे हैं. वह कहते हैं कि क्योंकि उनकी पत्नी दूसरे सामाजिक परिवेश से हैं, इसलिए कोई भी उनसे पर्दा करने को नहीं कहता. हरियाणा के लड़के इस मामले में बहुत आगे निकल चुकल हैं. सिर्फ गोरी मेम ही नहीं बल्कि अश्वेत लड़कियां भी भारतीय लड़कों को दिल दे बैठती हैं.

क्यों भाते हैं भारतीय लड़के ?

असल में विदेशी लड़कियां जीवन में हर सुख का आनंद ले चुकी होती हैं, लेकिन उन्हें अगर कुछ नहीं मिलता तो वो है प्यार. भारतीय लड़कों में उन्हें वो प्यार और उनका परिवार मिलता है, जो विदेशी लड़कियों के पास नहीं होता. जब वो भारतीय लड़कों के प्यार को देखती हैं महसूस करती हैं तो उन्हें दिल दे बैठती हैं. भारतीय लड़कों की यही अदा उन लड़कियों को दिल में बस जाता है.

बस यही कारण है कि विदेशी लड़कियां विदेशी लड़कों को छोड़कर भारतीय लड़कों को अपने दिल में बसा लेती हैं. वो उससे मोहब्बत कर बैठती हैं. अपना सबकुछ छोड़कर यहाँ भारत में आ जाती हैं.

Don't Miss! random posts ..