ENG | HINDI

दुनिया के सबसे प्रसिध्द आँखे, जिन्हे देखकर आप भी कायल हो जाएगे उनकी खूबसूरती के

प्रसिध्द आँखे

प्रसिध्द आँखे – ऐश्वर्या राय बच्चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला माना जाता है साथ ही उनकी आँखो की भी हर कोई तारीफ करता है ।

उनकी आँखे हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है क्योंकि वो काफी सुंदर है

तो आइए आज दुनिया ऐसी ही खूबसूरत आँखो से मुलाकात करते है जो आपके दिल को घायल कर देगी ।

प्रसिध्द आँखे –

इस भारतीय लड़की की आँखे देख कर बरबस ही हम हैरान रह जाते है सावन के मौसम के अनोखे बादलो की तरह आसमानी रंगो के उतार चढ़ाव को आँखो में बसाए बैठी है इस प्यारी की बच्ची की आँखे आपके भी दिल घर कर लेती है, है ना ।

क्या आँखे है अगर आपके दिल से भी कुछ यू ही निकला है तो ये लड़की भी भारतीय है जिसके गांव में उसे इन्ही आँखो की वज़ह से डायन समझा जाता है।

प्रसिध्द आँखे

इस अफ्रीकन लड़के के पास है दुनिया की सबसे नीली आँखे है कुछ ऐसा ही लग रहा है आँखो में समुंद्र सी गहराई लिए है ये बच्चा साथ ही उसकी निश्चल की मुस्कुराहट इस फोटो को सजीव बना रही है ।

प्रसिध्द आँखे

हल्के नीले रंग की ये आँखे कितनी रहस्यमयी है ।

प्रसिध्द आँखे

इस बच्चे की आँखे असली है इस बात पर यकीन करना ज़रा मुश्किल है । इन हल्की हरी आँखो का अनोखापन देखते ही बनता है ।

प्रसिध्द आँखे

पूरी दुनिया में प्रसिध्द हुई ये तस्वीर, युध्द के समय है, इस किशोर युवती की डरी हुई आँखो को बयां करना वैसे तो काफी मुश्किल है पर इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है । ऐसा माना जाता है इन आँखो में उतरे डर की कहानी डरावनी है । इस तस्वीर में मौजूद अफगान गर्ल को ना केवल काफी प्रसिध्द मिली बल्कि साथ ही ये तस्वीर उस समय एक मैगजीन के कवर पर भी छपी ।

प्रसिध्द आँखे

अगर कलाकारो की बात की जाए तो कई कलाकार अपने किरदार के लिए आँखो के रंग में बदलाव करते लेंस की मदद से पर ब्रैडली कूपर की असली आँखे भी काफी खूबसूरत है । शक है तो खुद ही देख लीजिए ।

प्रसिध्द आँखे

एंजेलिना जोली अपनी खूबसूरत परर्सनेलिटी और बेमिसाल आँखो के कारण काफी प्रसिध्द है इस तस्वीर से हमारे गिरेबान में झाकती ये आँखे क्या आपको भी घायल करती है ?

प्रसिध्द आँखे

ऐश्वर्या राय बच्चन की आँखो की तरह मिला कुनिस की आँखे काफी अलग है जहां ऐश्वर्या राय की आँखे सी- ग्रीन रंग की है वही मिला की आँखे हॉलीवुड में सबसे खूबसूरत आँखे है । उनकी आँखे अलग-अलग हालात में अलग -2 दिखाई पड़ती है ।

प्रसिध्द आँखे

ये आँखे जितनी बेमिसाल है उतने ही दर्द में भी । भाई बहन की इस जोड़ी की फोटो को युध्द के समय ली गई थी।

ये है प्रसिध्द आँखे –  क्या कशिश थी उसकी आँखो में, जिसने देखा उसका हो गया, कुछ ऐसा ही सरूर महसूस होता है जब दुनिया की इन खूबसूरत आँखो को देखा जाता है उम्मीद है आप पर भी कुछ ऐसा ही असर हुआ होगा ।

Don't Miss! random posts ..