ENG | HINDI

ऐसी जींस देखकर लड़कों नहीं लड़कियों के भी होश उड़ जाएंगे

अजीब जीन्स

अजीब जीन्स – फैशन के मामले में दुनिया इतनी आगे निकल रही  है कि भिखारियों को भी पीछे छोड़ दिया है.

आज ऐसे ऐसे कपडे मार्किट में आ गए हैं कि आपको देखकर शर्म आएगी.पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ख़ास तरह की जींस चर्चा का विषय बनी हुई है. इस जींस को देखकर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के लोग भी कमेन्ट करने में पीछे नहीं हैं.

इस ख़ास जीन्स को देखने के लिए अब तो लोग इन्टरनेट पर गूगल का सहारा ले रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि उनसे क्या मिस हो गया है जो दुनिया देख रही है.

चलिए आपको भी दिखाते हैं वो ख़ास तरह की अजीब जीन्स.

अजीब जीन्स –

ये जीन्स नहीं बल्कि इसे आप डेनिम थ्रेड कहें तो ज्यादा अच्छा रहेगा. असल में इसकी ऐड कुछ इस तरह से हो रही है कि कुछ ही दिनों में इसे पूरी दुनिया में पहचान मिल गई. इतना ही नहीं ये जीन्स आउट ऑफ़ स्टॉक भी है. अब आप सोच सकते हैं कि कितनी ख़ास तरह की जींस है ये. फोटो देखकर आपको अंदाज़ा लग ही गया होगा कि ये अजीब जीन्स कितनी ख़ास है.

अभी तक आपने रिप्ड जींस के बारे में सुना था, लेकिन ऐसी अजीब जीन्स पहली बार देख रहे होंगें. अब आप ही सोचिये कि इसे पहनने के बाद क्या बचेगा जो नहीं दिखेगा. वैसे इस अजीब जीन्स के बारे में चर्चा इतनी होने लगी है कि बॉलीवुड भी इसपर कमेन्ट कर रहा है. सोशल मीडिया पर इमरान हाशमी ने कुछ इस तरह का कमेन्ट किया.

 पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक्सट्रीम कट आउट जींस काफी छाई हुई है.

इस ट्रेंडिग अजीब जीन्स में सिर्फ जेब और कुछ धागों के अलावा कुछ भी नही है. यह एक्सट्रीम कट आउट जींस सिर्फ आगे से ही नहीं बल्कि पीछे से भी इतनी ही फटी हुई है. जहां इसकी बनावट पर लोग बात कर रहे हैं वहीं इस जींस की कीमत सुन कर भी अचंभित हैं. अगर आप सोच रहे होंगे की इसकी कीमत कम होगी तो हम आपको बता दें कि इसकी कीमत हज़ारों में है.

वो भी 11 हज़ार रूपए से भी ज्यादा है. जी हाँ.

हैरान कर देने वाली बात तो यह भी है की इतनी कीमत होने के बावजूद यह अजीब जीन्स बाजार में सोल्ड आउट हो चुकी है.

यह जींस लॉस एंजेल्स के डेनिम ब्रैंड कारमर की है. इनकी वेबसाइट पर यह जींस आपको आसानी से मिल जाएगी और इस जींस की कीमत है 168 डॉलर यानी लगभग 11 हजार से ज्यादा है.

सोशल मीडिया पर लोग अपनी तरह इस जींस का मज़ाक उड़ा रहे हैं.

इसमें आप देख सकते हैं की कैसे एक भिखारी को दिखाया गया है. भिखारी सोच रहा है कि चलो अच्छा है देर से ही सही लेकिन अब मैं भी फैशन ट्रेंड वाले कपडे पहन रहा हूँ. मेरे कपड़ों की भी डिमांड है. असल में आमतौर पर फटे हुए कपड़े गरीब या भिखारी ही पहनते हैं, लेकिन मॉडर्न ज़माने में ये कपड़े लोग हजारों रूपए में खरीदकर पहन रहे हैं.

दुकान से खरीदने से तो अच्छा है कि गरीबों से कपड़े लोग खरीदें. कम पैसे में भी मिल जाएगा और फैशन भी बना रहेगा. बस उसे लांड्री में साफ़ करा लें.

Don't Miss! random posts ..