ENG | HINDI

गुब्बारे में भरकर लड़की पर फेंका कुछ ऐसा कि सुनकर हैरान हो जायेंगे आप

होली का फायदा

होली का फायदा उठाते है – बुरा न मानो होली है, होली आते ही इस तरह के स्लोगन आपको पढने और सुनने को मिलते हैं.

राह चलते हुए भी लोग आप पर रंग फेंक देते हैं और फिर कहते हैं कि बुरा ना मानो होली है. ये होली का फायदा उठाकर कुछ मनचले जो टपोरी होते हैं सडकों पर लड़कियों के ऊपर रंग फेंकते हैं और भद्दे कमेंट करते हैं.

राजधानी दिल्ली तो जैसे हर गुनाह की धरती हो गई है.

एक ऐसी जगह एक ऐसा शहर हो गया है दिल्ली कि जितने बेकार, अपराधी किस्म के लोग हैं वो वहीँ रहते हैं. हर दिन दिल्ली में लड़कियों के साथ छेड़खानी की खबरें सुनने को मिलती हैं. राजधानी दिल्ली में कुछ मनचले होली के नाम पर फूहड़ता का खेल खेल रहे हैं. हाल में दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा पर वीर्य से भरे गुब्बारे फेंकने का मामला सामने आया था. इन लड़कों को इतनी हिम्मत की ये लड़कियों के ऊपर रंग के बदले ये फेंक रहे हैं.

दिल्ली में जब भी होली क करीब होती है. होली का फायदा उठाते हुए लड़कियों के साथ छेड़खानी की वारदातें बढ़ जाती हैं.

लड़कियां अपने घर से निकलना बंद कर देती हैं. लड़कियों को डर लगता है कि कहीं कोई लड़का उनके साथ बतमीज़ी न कर दे. बहरहाल जिस लड़की पर लड़कों ने वो फेंका है, उस पीड़ित छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर कुछ मनचलों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की. पुलिस भले ही उनसे पूछताछ करे, लेकिन जल्दी ही ये छूट जाएंगे.

दिल्ली एक ऐसा शहर है जहाँ इस तरह की हरकत करने में लड़कियां भी बहुत आगे हैं.

लड़कों की इस करतूत के बाद अब जानकारी मिल रही है कि इस घिनौने खेल में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं. ताजा मामला दिल्ली की अमर कॉलोनी का है, जहां लेडी श्रीराम कॉलेज की दो छात्राओं पर एक लड़की ने ही सीमेन से भरे गुब्बारे फेंके. सोचकर भी आपको हैरानी होगी कि भला लड़कियां इस तरह से होली का फायदा उठा सकती हैं. लेकिन ये दिल्ली है यहाँ कुछ भी संभव है.

दिल्ली में लकड़ियों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

जिन लड़कियों के ऊपर वो पदार्थ फेंका गया उन्होंने पुलिस में पूरी बात बताई. उनके अनुसार, पीड़ित छात्राएं अपने घर जा रही थीं कि इसी दौरान उनके ऊपर किसी ने गुब्बारे फेंके. छात्राओं ने पाया कि गुब्बारों के अंदर अलग तरह का चिपचिपा पदार्थ भरा हुआ था, जिससे उनके कपड़ों पर सफेद धब्बे पड़ गए. दरअसल वह गुब्बारे वीर्य से भरे थे. उन्होंने गुब्बारे फेंकने वाली लड़की के परिजनों से इसकी शिकायत की, जिसके बाद आरोपी लड़की के परिजनों ने छात्राओं से लिखित तौर पर माफी मांगी. ये भी संभव है कि ये लड़कियां और वो लड़के एक साथ हों और सड़क पर जा रहे लोगों को इस तरह से अपना शिकार बना रहे हों.

होली का फायदा

दिल्ली में लड़कियों के साथ हर दिन होने वाली इस तरह की वारदातें देश को हिला कर रख देती हैं. छात्राओं का कहना है कि राजधानी को महफूज बताने वाली दिल्ली पुलिस उन्हें कुछ मनचलों से सुरक्षित नहीं रख पा रही है.  पुलिस हर बार इस तरह की वारदात न होने का दिलासा देकर चले जाते हैं, लेकिन अगले ही पल फिर से कोई लड़की शिकार हो जाती है.

Don't Miss! random posts ..