ENG | HINDI

केवल 14000 रुपये में कर सकेंगी यूरोप और अमेरिका की यात्रा

यूरोप और अमेरिका की यात्रा

यूरोप और अमेरिका की यात्रा – यूरोप और अमेरिका जाने का शौक हर किसी को होता है। वैसे तो हर कोई वर्ल्ड टूर करने का सपना देखता है लेकिन इतने पैसे किसी के पास नहीं होते हैं।

इसलिए हर कोई सोचता है कि कम से कम यूरोप और अमेरिका तो घूमकर आ ही जाएं। लेकिन यूरोप और अमेरिका ही दुनिया के सबसे महंगे देश हैं जिसके कारण लोग बाली, इंडोनेशिया तो घूम लेते हैं लेकिन यूरोप और अमेरिका घूमने जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं हो पाते हैं।

ऐसे में लोग यशराज की फिल्में ही देखकर यूरोप का मजा लेते हैं।

अगर आप भी अपना मन मसोस कर रह जाते हैं तो ये खबर केवल आपके लिए है।

होने वाला है आपका सपना सच

आपका यूरोप और अमेरिका की यात्रा का सपना जल्द ही सच होने वाला है। आपको केवल थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है। वैसे भी इंतजार का फल मीठा होता है। और इसका फल तो काफी मीठा होगा क्योंकि सपनों का देश यूरोप घूमने के लिए मिलेगा जहां जाने का सपना हर कोई देखता है।

यूरोप और अमेरिका की यात्रा

नहीं खरीदनी पड़ेगी महंगी फ्लाइट

इस इंतजार के कारण आपको महंगी फ्लाइट टिकट नहीं खरीदनी पड़ेगी। इससे आप अमेरिका और यूरोप जाने वाली महंगी फ्लाइट पर पैसे खर्च करने से बच जाएंगे।

यूरोप और अमेरिका की यात्रा

नहीं पड़ेगा हजार बार सोचना

जब भी यूरोप और अमेरिका घूमने जाने का प्लान बनता है तो उससे पहले हजार बार सोचना पड़ता था। क्योंकि यहां अकेले घूमने जाने का ही हजारों रुपये फ्लाइट में लग जाते थे और अगर फैमिली के साथ प्लान बनता था तो लाखों रुपये फ्लाइट में लग जाते थे।
लेकिन अब हजारों और लाखों रुपये फ्लाइट में नहीं लगेंगे।

13,499 रुपये की होगी फ्लाइट टिकट

अब यूरोप और अमेरिका की यात्रा के लिए हजारों और लाखों रुपये नहीं फूकेंगे। क्योंकि अब यूरोप और अमेरिका जाने की फ्लाइट का टिकट 13,499 रुपये में आ जाएगा। तो अब आपके ज्यादा पैसे खर्च नहीं होंगे। ये इस तरह से होगा।

यूरोप और अमेरिका की यात्रा

आइसलैंड की वॉव एयर के आने से सस्ती हो रही सैर

ऐसा फ्लाइट सर्विस में आइसलैंड की वॉव एयर के उतरने से हो रहा है। जल्द ही आइसलैंड की वॉव एयर इंडिया में अपना बिजनेस शुरू करने वाली हैं। जिससे अमेरिका और यूरोप जाने वाली प्लाइट ती टिकट सस्ती हो जाएंगी और आप आसानी से यूरोप और अमेरिका की सस्ती सैर कर सकेंगे।

यूरोप और अमेरिका की यात्रा

जनवरी से हो रही शुरू

आइसलैंड की वॉव एयर जनवरी से अपनी सर्विस इंडिया में शुरू कर रही है। यानी कि आप जनवरी से फ्लाइट में उड़ान भर सकेंगे। इसकी फ्लाइट बुक कराने के लिए आपको केवल 13,499 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। एयरलाइन ने अपनी प्रेस विज्ञप्ति जारी की है जिसमें कहा है कि 13,499 रुपये में यात्री शिकागो, ओरलेंडो, न्यूयॉर्क, डेट्रॉयट, सैन फ्रांसिस्को, बाल्टीमोर, बोस्टन, पीट्सबर्ग, लॉस एंजेलिस, वॉशिंगटन डीसी और सेंट लुइस जा सकेंगे। इसके अलावा कनाडा के टोरंटो और मॉन्ट्रियाल भी इसी किराए में नई दिल्ली से सफर कर सकती हैं।

लेकिन हैं कुछ शर्तें

लेकिन इसके साथ एक शर्त भी है। कंपनी सस्ती टिकट्स के तहत लिमिटेड सीट्स बेच रही है हालांकि कंपनी कितनी टिकट्स बेच रही है इसका खुलासा नहीं किया गया है। सस्ती टिकट्स में चैक इन बैगेज और खाना शामिल नहीं है लेकिन अतिरिक्त कीमत चुकाकर यात्री ये सुविधा सकते हैं। इस ऑफर के तहत यात्री अपने साथ केवल पर्सनल बैग ले जा सकते हैं जिसकी लिमिट 10 किलो होगी। कंपनी का यह ऑफर फिलहाल दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच सफर पर लागू है।

तो जल्दी-जल्दी अपनी टिकट बुक कराइए और अगले साल यूरोप और अमेरिका की यात्रा करके आइए।