ENG | HINDI

दीपिका ने बताया कि रणबीर को पकडा था कई बार रंगे हाथ, डिप्रैशन तक में चली गई थी दीपिका

दीपिका रणबीर ब्रेकअप

दीपिका रणबीर ब्रेकअप – हमेशा से ही सूर्खियो में बना रहा रणबीर और दीपिका का रिलेशनशिप एक बार फिर न्यूज में लौट आया है.

लेकिन इस बार इसकी वजह कोई प्यार का सिलसिला नहीं बल्कि रणबीर का दीपिका को धोखा देने का है. बॉलीवुड की नम्बर 1 हीरोईन मानी जाने वाले दीपिका पादुकोण ने अपने और अपने एक्स रणबीर कपूर को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है जिसके मुताबिक पूरा बीटाउन बस इसी खबर से घिरा हुआ है. रणबीर और दीपिका एक समय पर बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल माने जाते थे और एक समय पर खबरे तो ये तक सुनने में आई थी कि ये दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे, लेकिन इन दोनों के बीच फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद यह एक दूसरे से अलग हो गए.

अब इतने सालों से खत्म हुए दीपिका रणबीर ब्रेकअप की वजह बताई है दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान.

दीपिका रणबीर ब्रेकअप

तो आइए जानते हैं आखिर क्या थी इन दोनों दीपिका रणबीर ब्रेकअप की वजह-

दीपिका रणबीर ब्रेकअप की वजह –

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा “मैने उसे रंगे हाथों पकड़ा था और ये वही वक्त था जब मैं अपने सारे इमोशन भूलकर अलग होने का फैसला करने जा रही थी. मेरे लिए किसी से पर्सनल होना सिर्फ फिजिकल होना ही नहीं होता. मुझे लगता है हमारी भावनाएँ भी मिलनी चाहिए, लेकिन ऐसा सिर्फ मैं सोचती हूँ जरूरी नहीं कि सभी ऐसा ही सोचे.”

दीपिका का इसके आगे कहना था कि “जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा वो तुम्हें धोखा दे रहा है. मैं खुद भी इस बात को जानती थी लेकिन उसे मेरे सामने रिश्ते की भीख मांगते देख मैंने उसे दूसरा मौका दिया था. इसके बाद भी मैंने उसे रंगे हाथों पकडा था. मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया क्योंकि यही करना हो, तो इससे बेहतर है कि मैं सिंगल ही रहूँ.”

दीपिका रणबीर ब्रेकअप

दीपिका पादुकोण ने अपने अंदर की सारी भडास इस एक इंटरव्यू में निकाल दी और इस बात को बयान करती है उनकी कही आगे की बात, “ भरोसा टूटने के बाद आप सामने वाले के लिए सारे इमोशंस को खो देते हैं और ऐसा ही मेरे साथ हुआ मैं ब्रेकअप के बाद कई दिनों तक रोती रही और फिर डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. फिर समय के साथ मैं बेहतर इंसान बनी और आगे बढ़ गई.”

तो दोस्तों ये तो थी दीपिका पादुकोण के पास्ट की कहाँनी बता दे की प्रेसेंट में वह एक्तर रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं और दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस भी हैं. दीपिका का कहना है की अच्छा हुआ जो रणबीर जैसा इंसान उनकी जिंदगी से चला गया और उन्हें रणवीर जैसे एक बेहतर इंसान से मिलने का मौका मिला. रणवीर और दीपिका साल के अंत में शादी करने के बारे में तक सोच रहे हैं. फिलहाल तारीख तय नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो शायद नवंबर महीने तक एक दूसरो को वरमाला पहना ही दे.

दीपिका रणबीर ब्रेकअप की वजह – अब अगर दीपिका के करियर की बात की जार तो वो वैसे ही इस समय बॉलीवुड की सबसे सकसेसफुल अभिनेत्री हैं और हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकी हैं.