ENG | HINDI

रणबीर कपूर ने खुद बताया कैसे हुआ था दीपिका से प्‍यार और क्‍यों हुआ ब्रेकअप !

रणबीर कपूर और दीपिका

रणबीर कपूर और दीपिका – बॉलीवुड में अगर किसी के सबसे अफेयर की सबसे ज्‍यादा गॉसिप होती है तो वो हैं कपूर खानदान के रणबीर साहब।

जी हाँ, रणबीर हमेशा से ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर विवादों में रहे हैं। कभी कैटरीना तो कभी दीपिका और कभी अवंतिका तो कभी सोनम कपूर। बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक ने न जाने कितनी हिरोइनो का दिल तोड़ा है।

लेकिन आज हम आपको उस हिरोइन से ब्रेकअप की कहानी के बार में बताने जा रहे हैं जो रणबीर के सबसे करीब रहीं थी।

रणबीर कपूर और दीपिका के ब्रेकअप की स्टोरी के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन रणबीर कपूर और दीपिका की लव स्टोरी की शुरूआत कैसे हुए इस बात का खुलासा रणबीर ने अपने एक इंटरव्‍यू में खुद किया।

एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि उन दोनों ने ही एक-दूसरे का नाम पहली बार अपनी डेब्यू फिल्म में सुना था। उस समय दीपिका और रणबीर के मेकअप आर्टिस्ट भरत और डेरिस थे। दीपिका ने बताया कि डेरिस ने उनसे एक दिन कहा कि रणबीर एक अच्छा लड़का है और तुम्हें उससे मिलना चाहिए।

इन दोनों की मुलाकात के पीछे डेरिस का बहुत बड़ा हाथ रहा है। दीपिका ने बताया कि डेरिस ने एक दिन रणबीर को अचानक से बुला लिया और हमें एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा। वही बात करते-करते हमने नम्बर एक्सचेंज किए और उसके बाद 2007 को लंच पर गए और हमने पूरा दिन साथ बिताया। बस यहीं से हमारी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और फिर हमने 23 फरवरी 2008 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

रणबीर की मानें तो उन्हें दीपिका का पॉजीटिव बिहेवियर बहुत पसंद आने लगा था और उन्हें उनके साथ समय बिताना अच्छा लगने लगा था।

ये है रणबीर कपूर और दीपिका की लव स्टोरी – ये इनकी इस लव स्टोरी का एंड हुए कई साल बीत चुके हैं और दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं।

Don't Miss! random posts ..