ENG | HINDI

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के घर में भयानक आग !

दीपिका पादुकोण के घर में आग

दीपिका पादुकोण के घर में आग –  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई के वर्ली इलाके की जिस बिल्डिंग में रहती हैं वहां आग लग गई है.

खबरों के मुताबिक आग बहुत भीषण है और उसपर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां और 5 जंबों टैंकर मौके पर आ चुके हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

आपको बता दें कि जिस बहुमंजिली इमारत में आग लगी हैं दीपिका उसकी की 26वीं मंजिल पर रहती हैं, इसका नाम है ब्यूमोंड टॉवर. आग लगने की जानकारी मुंबई पुलिस ने ट्वीट पर दी और कहा कि फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने का काम जारी है.

दीपिका पादुकोण के घर में आग

दीपिका पादुकोण के घर में आग –

दीपिका पादुकोण के घर में आग – आग बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर लगी है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, अब तक 95 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है.

वैसे एक अच्छी खबर ये है कि जब आग लगी तो दीपिका घर पर मौजदू नहीं थी. हालाँकि आग ३२ वें माले पर लगी थी और दीपिका का फ्लैट २६ वें माले पर है.  दीपिका की टीम के मुताबिक, वह किसी एड की शूटिंग के लिए बाहर गई हुई हैं. आग से अभी तक कितना नुकसान हुआ इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है.

आपको बता दें कि दीपिका इन दिनों कोई फिल्म नहीं कर रही है, क्योंकि वो रणबीर कपूर और अपनी शादी की तैयारियों में बिज़ी है. पिछले दिनों ही उन्हें मां के साथ एक ज्वेलरी शॉप पर देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणबीर इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि दोनों की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

उधर दीपिका की बिल्डिंग में आग की खबर से रणबीर ज़रूर परेशान हुए होंगे, लेकिन उनके लिए राहत की खबर यही है कि उनका प्यार दीपिका उस वक्त घर पर नहीं थी जब आग लगी.

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..