ENG | HINDI

दीपिका पादुकोण की ये ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो सकेगी !

दीपिका पादुकोण की ख्वाहिश

दीपिका पादुकोण की ख्वाहिश – बॉलीवुड इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल दीपिका के कदमों में दुनिया है.

उनके एक बार इशारा करने पर चाँद सितारे भी उन्हें मिल सकते हैं, लेकिन ऐसा क्या है, जो दीपिका को नहीं मिल सकता.

दीपिका पादुकोण की ख्वाहिश ऐसी भी हो सकती है, जो कभी पूरी न हो, सोचकर बड़ी हैरानी होती है, लेकिन ये सच है.

हाल ही में एक सोशल वेबसाइट पर दीपिका के फैंस की लिस्ट पहुंचकर २ करोड़ हो गई. उन्हें २ करोड़ लोग फॉलो करने लगें. इस बात से दीपिका बहुत खुश हुईं और उन्होंने अपनी ये ख़ुशी अपने फैन्स से बात करके ज़ाहिर की. उस दिन दीपिका ने अपने फैन्स के सभी सवालों का जवाब दिया. सबने अलग अलग तरह की बातें पूछीं. एक फैन्स ने दीपिका से उनकी अधूरी ख्वाहिश के बारे में पूछा.

दीपिका ने तब कहा कि उनकी एक ख्वाहिश अब पूरी नहीं हो सकती… और वो ख्वाहिश है राजकुमारी डायना से मुलाक़ात.

जी हाँ, दीपिका ने कहा कि बचपन से ही वो डायना से एक अजीब तरह का लगाव महसूस करती थीं. हालाँकि वो कभी डायना से मिली नहिन उर अब डायना इस दुनिया में नहीं हैं. दीपिका का कहना था कि डायना बेहतरीन पर्सनालिटी थीं. उन्होंने दुनिया में प्यार, ख़ुशी और गर्मजोशी ही बांटा.

दीपिका पादुकोण की ख्वाहिश को सच में अब कोई पूरी नहीं कर सकता, लेकिन फैंस को ये जानकार अच्छा लगा कि इतने बड़े स्टार के दिल में भी कुछ बाकी है, जो पूरा नहीं हो सकता. सच कहें  तो इससे आम इंसान को ये सोचने में मदद मिलेगी की जिंदगी का हर सपना पूरा नहीं होता. भले ही आप कितने अमीर और बड़े क्यों न हो जाएं. आपको अपनी जिंदगी जीने आना चाहिए.

दीपिका पादुकोण की ख्वाहिश के बार एमें सुनकर रणवीर को यही लग रहा होगा कि काश ये ख्वाहिश कुछ और होती और उसे मिस्टर सिंह पूरी कर सकते.

Don't Miss! random posts ..