ENG | HINDI

क्रिकेट टीम के कप्तान के अलावा इनके साथ इश्क लड़ा चुकी हैं दीपिका

दीपिका के बॉयफ्रेंडस

दीपिका के बॉयफ्रेंडस – बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दिपिका पादुकोण हाल ही में 31 वर्ष की हुई हैं.

आज से 11 वर्ष पहले शाहरुख खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म “ओम शांति ओम” से दीपिका ने बॉलीवुड में कदम रखा था. दीपिका को अपनी पहली ही फिल्म से लोगों ने पसंद करना शुरू कर दिया था और आज वह देश की सबसे सफल अभिनेत्रियो में से एक हैं.

दीपिका ने ना केवल अपने फिल्मी करियर में तरक्की की है बल्कि शुरुआत से लेकर आजतक अपनी निजीजिंदगी में भी काफी कुछ पाया और खोया है. दीपिका की मानें तो उनकी लव लाईफ रनवीर सिन्ह से पहले ज्यादा खास नहीं रही थी. वह कई सितारों के साथ रिलेशन में तो आईं लेकिन बात कुछ जमी नहीं.

आज हम दीपिका के बॉयफ्रेंडस की लिस्‍ट के बारे में बताने जा रहे हैं.

आपको बता देंकि दीपिका ने एक नहीं बल्कि कई लोगों को डेट किया है जिनमें फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटर्स और उद्योगपतियों के बेटे तक शामिल हैं. तो आइए एक नजर डालते हैं दीपिका पादुकोण के लव अफेयर्स पर –

दीपिका के बॉयफ्रेंडस –

निहार पांड्या

दीपिका का पहला प्यार रहे निहार पांड्या उनसे एक एक्टिंग स्कूल में मिले थे. दोनों उस समय स्ट्रग्लिंग एक्टर्स थे और काफी लम्बे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. निहार आजतक कोई सफल सितारे नहीं बन पाए और वहीं दूसरी ओर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका बॉलीवुड पर राज कर रही हैं.

दीपिका के बॉयफ्रेंडस

उपेन पटेल

आखिरी बार बिग बॉस सीज़न 8 में दिखे उपेन पटेल भी दीपिका के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. लेकिन इनका ये अफेयर केवल कुछ ही दिन तक रहा था. उसके बाद दीपिका की लाइफ में कई क्रिकेटर्स ने एंट्री मारी. उपेन पटेल टीवी एक्ट्रेस करिश्‍मा तन्‍ना को भी डेट कर चुके हैं.

दीपिका के बॉयफ्रेंडस

युवराज सिन्ह

क्रिकेटर्स में से दीपिका की लाइफ में सबसे पहले युवराज सिन्ह आए. उस समय युवराज भारतीय टीम की जान हुआ करते थे और दीपिका के दिल की भी. इन दोनों ने काफी समय तक अपने अफेयर को लोगों से छुपाए रखा लेकिन सामने आने पर इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया.

दीपिका के बॉयफ्रेंडस

महेंद्र सिन्ह धोनी

दीपिका की लव लाईफ में आने वाले अगले क्रिकेट स्टार बने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिन्ह धोनी. उन दिनों धोनी लाखों दिलों की धड़कन हुआ करते थे लेकिन उन्होंने दीपिका को अपने दिल की धड़कन बनाया.

दीपिका के बॉयफ्रेंडस

सिद्धार्थ माल्या

भगोड़े व्यापारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या से भी दीपिका पादुकोण के अफेयर की खबरे न्यूज़ में रही हैं.

दीपिका के बॉयफ्रेंडस

रणबीर कपूर

दीपिका और रणबीर अपने इस अफेयर को लेकर काफी लम्बे समय तक सुर्खियों में बने रहे थे. कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे लेकिन बात कुछ बन नही पाई जिसके कारण दोनों को अलग होना पड़ा.

दीपिका के बॉयफ्रेंडस

रनवीर सिन्ह

इस समय दीपिका पादुकोण रनवीर सिन्ह को डेट कर रही हैं और इस रिश्ते को लेकर दोनों ही सितारे काफी सीरियस हैं.

दीपिका के बॉयफ्रेंडस

ये है दीपिका के बॉयफ्रेंडस – दीपिका की जिंदगी काफी उतार-चढाव से भरी रही है और साथ ही उनके रिश्ते भी. लेकिन आज को उनके रिश्ते और करियर दोनो में ही काफी ठहराव आ गया है.

Don't Miss! random posts ..