ENG | HINDI

साल के 365 दिन में 365 लड़कियों के साथ डेट करता है ये शख्स, वजह दिल को जीत लेनेवाली

सुंदर रामू

सुंदर रामू – किसी भी लड़के या लड़की के लिए आज के समय में डेट पर जाना कोई बड़ी बात नहीं है.

हर कोई अपने बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को डेट करता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर रोज एक नई लड़की को डेट करता है. यानी कि साल के 365 दिन में ये लड़का 365 लड़कियों के साथ डेट करता है.

साधारण से दिखने वाले इस लड़के के साथ लड़कियां डेट करने के लिए लालायित रहती हैं. आपको विश्वास ना हो लेकिन ये सच है.

सुंदर रामू

यहां हम जिस लड़के की बात कर रहे हैं उसका नाम है सुंदर रामू. चेन्नई के रहने वाले सुंदर रामू ने अपना टारगेट सेट किया हुआ है कि वो साल में 365 लड़की को डेट पर ले कर जाएगा. प्रतिदिन सुंदर एक लड़की के साथ डेट पर जाएगा. अब हर किसी के जहन में ये सवाल आ रहा होगा कि आखिर ये ऐसा क्यों करना चाहता है ? या फिर क्यों कर रहा है ? तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे सुंदर की क्या इच्छा है. आखिर वो क्यों इतनी लड़कियों को डेट पर लेकर जाना चाहता है.

सुंदर रामू

पेशेवर फोटोग्राफर सुंदर तमिल फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना अभिनेता भी है. सुंदर ने 365 लड़कियों  के साथ डेट करने का मन बनाया है और वो अब तक 225 से भी अधिक लड़कियों को डेट कर चुका है.

इतना ही नहीं आपकी हैरानी और तब बढ़ जाएगी जब आप ये जानेंगे कि सुंदर के साथ डेट पर जाने वाली लड़कियों के खाने के बिल सुंदर पे नहीं करते बल्कि वो लड़की करती है. बकायदा सुंदर ने अपनी शर्त में इस बात को शामिल किया हुआ है कि उनके साथ जो भी लड़की डेट पड़ जाएगी उसके सारे बिल उस लड़की को भरने होंगे. और ऐसा लड़कियां बिना किसी शिकायत के करती है.

सुंदर रामू

अब तक आपके जहन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर सुंदर के ऐसा करने के पीछे मकसद क्या है ? तो चलिए हम आपको सुंदर के उस दिल को जीत लेने वाले मकसद के बारे में बताते हैं जिसे जानकर आप कह उठेंगे वाह क्या बात है.

सुंदर रामू

दरअसल सुंदर एक एनजीओ को पैसे डोनेट करते हैं. जिसकी खातिर वो लड़कियों को डेट करते हैं. होता ये है कि लड़कियों के साथ डेट के दौरान जितना भी बिल होता है वो पैसा तो लड़कियां पे करती है लेकिन उतना ही बिल सुंदर अपनी जेब से NGO को डोनेशन के रूप में दे देते हैं.

सुंदर रामू

अपने साथ डेट पर ले जाने के लिए सुंदर कि कुछ शर्तें हैं जिसके मुताबिक डेट पर जाने का जगह महिला के द्वारा ही तय किया जाएगा और खाने-पीने का आर्डर भी वो महिला ही देगी. सुंदर किसी भी तरह का कोई डिसीजन नहीं लेते हैं. साथ हीं सुंदर के इन्हीं शर्तों में ये शर्त भी शामिल है कि खाने-पीने का जितना भी बिल होगा वो उस महिला के द्वारा ही भरा जाएगा.

सुंदर रामू कहते हैं कि वो हर उम्र की महिलाओं के साथ डेट पर जाते हैं जिससे महिलाओं की सोच के बारे में जानना उन्हें पसंद आता है. इस काम को सुंदर एक यूनिक फोटो प्रोजेक्ट के तहत कर रहे हैं. इसका मकसद ही है हर उम्र की महिलाओं से मिलना और उनकी सोच को समझना.

सुंदर रामू

हर महीने के अंत में कुल मिलाकर जितना भी बिल का पैसा होता है सुंदर उसे NGO में दान कर देते हैं. ऐसे में सुंदर का दोनों मकसद एक साथ पूरा हो जाता है. पहला तो एनजीओ को डोनेट करना और दूसरा हर उम्र की महिलाओं की सोच को जानना. अब तक सुंदर ने कई जानी-मानी सेलिब्रिटीज को भी डेट किया है.

है ना दोस्तों वाकई में दिल को जीत लेने वाला सुंदर रामू का लड़कियों को डेट करने के पीछे का मकसद. इतने नेक दिल से अगर कोई किसी को डेट कर रहा हो तो भला कौन नहीं चाहेगा उसके नेकी का हिस्सा बनना. तभी तो हर उम्र की महिलाएं सुंदर रामू के साथ डेट पर जाने को बेताब रहती हैं.