ENG | HINDI

इस लड़की को महिलाएं तक करना चाहती हैं डेट, लड़के भी हैं दीवाने

मार्गोट रोबी

इस महिला के साथ ना केवल मर्द डेट पर जाने के लिए लाखों रुपए देने को तैयार हैं बल्कि महिलाएं भी बेताब हैं.

आप चाहे किसी भी लड़की के साथ डेट पर क्यों ना जाएं, आपकी जेब खाली होना लाजिमी है लेकिन इस महिला के साथ आपकी जेब तो छोडिये जनाब आप ही खाली हो जांएगें.

आपको बता दें कि ये हसीना न्यूयॉर्क में लंच करती है तो इटली में डिनर. तो इतना खर्च आना तो बनता है. अगर आप ये सोच रहे हैं कि क्या इतना खर्च किसी महिला के साथ डेट पर जाने के लिए ठीक होगा?

तो आपको बता दें कि जिस हसीना की हम बात कर रहे हैं वो कोई साधारण महिला नहीं है बल्कि हॉलीवुड की सुपरस्टार मार्गोट रोबी हैं.

मार्गोट रोबी एक हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनके दुनिया भर में करोडों दीवाने हैं ना केवल मर्द बल्कि औरतें भी. मार्गोट रोबी को ये सफलता अपनी सुंदरता और एक्टिंग के बलबूते पर मिली है.

मार्गोट रोबी

फोर्ब्स की मानें तो साल 2017 की टॉप 20 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं मार्गोट रोबी.

तो आइए जानते हैं मार्गोट रोबी के साथ डेट पर जाने के लिए क्यों बेताब हैं दुनिया भर के लोग और कितना पैसा खर्च कर सकते हैं मार्गोट को डेट पर ले जाने के लिए –

मार्गोट रोबी को डेट पर लेजाने के लिए आपको करीबन 44 लाख रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं. हाल ही में रिपोर्ट्स के अनुसार सितंबर 2017 में हुए एक नए अध्ययन में ये सामने आया है कि मार्गोट को डेट पर लेजाने के लिए लोगों को 41 हजार 317 पाउंड चुकाने होंगे.

मार्गोट रोबी

दरअसल, ऐसा इसलिए है क्योंकि मार्गोट कोई आम महिला नहीं हैं. ये हॉलीवुड की सबसे हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. तो जाहिर सी बात है कि इनका खर्च भी उसी हिसाब से होगा. ये कोई ऐसी लड़की नहीं है जिन्हें आप किसी छोटे-मोटे रेस्‍टोरेंट में ले जाएं या कोई सस्ती बीयर पिला के ले आएं.

मार्गोट ब्रेक्फास्ट से लेकर डिनर तक 5 स्टार होटलों में करती हैं. जहां वो महंगी से महंगी वाइन पीती हैं और महंगे से महंगा खाना खाती हैं. रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि मार्ग़ोट के ऊपर खर्च किए जाने वाले सभी पैसे इन सब का खर्च भरने के लिए होंगे. इसके अलावा अगर उनकी डेट पर कोई और फरमाइश निकल आई तो हो सकता है कि आपका दीवाला भी निकल आएगा.

मार्गोट रोबी

मार्गोट रोबी को डेट पर लेजाने के लिए एक स्‍टडी में लोगों से पूछा गया था कि अगर आपको उनके साथ डेट पर जाना हो तो कितना पैसा दे सकते हैं. जिस पर लोगों ने मार्गोट के साथ डेट पर जाने के लिए बोली लगाई और इसमें पता चला कि पुरुष रोबी के साथ डेट पर जाने के लिए 93 लाख रुपए तक खर्च करने को तैयार हैं तो वहीं दूसरी ओर महिलाएं भी किसी से कम नहीं हैं. वो भी मार्गोट के साथ डेट पर जाने के लिए 68 लाख रुपए तक खर्च करने को मंजूर थीं.

तो दोस्तों आपको क्या लगता है क्या किसी हॉलीवुड सुपरस्टार मार्गोट रोबी को डेट करने के लिए इतना खर्च लाजिमी होगा या नहीं? अपने व्यूज़ कमेंट बॉक्स में हम से जरूर शेयर करे.