ENG | HINDI

इतिहास के ये खूंखार हत्यारे असल में थे नरभक्षी

खूंखार हत्यारे

खूंखार हत्यारे – हम सभी ने लगभग इतिहास में कई ऐसे हत्यारे और अपराधियों के बारे में पढ़ा है जिन्होंने बहुत से लोगों की हत्या कर दी, महिलाओ के साथ रेप किया.

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे खूंखार हत्यारे और ऐसी घटनाओं और लोगो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने लोगो की हत्या तो की ही साथ ही उनको काट कर खा भी लिया.

ये असल में नरभक्षी थे.

खूंखार हत्यारे – 

१. आंद्रेईशिकेटिओ

आमतौर पर अपराधी अपने किए हुए जुर्म को छुपाने के लिए कोई न कोई तरीका अपनाते हैं. आअंद्रेशिकेटिओ नाम के एक सीरीयलकिलर ने महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता और फिर उन्हें मार कर खा जाता था जोकि एक नरभक्षी था. जब उसे पकड़ा गया तो उसने स्वीकार किया कि उसने 56 महिलाओ के साथ ऐसा किया.

खूंखार हत्यारे

२. अलबर्टफिश

अमेरिका में अलबर्टफिश नाम का सीरीयलकिलरविस्टीरिया का वेरवूल्फ नाम से फेमस था. इसका कारण ये था कि उसने लगभग हर राज्य में बच्चों के साथ कुकर्म किया और उन्हें मारकर खा गया. इस बारे में तब पता चला जब उसने एक दस साल की लड़की के माता-पिता को खत लिखकर ये बताया कि कैसे उसने उसका रेप किया और उसे मार कर खा गया. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट ने उसे इलेक्ट्रिक कुर्सी से मौत की सजा सुनाई.

खूंखार हत्यारे

३. इसेईसगावा

जापान के लेखक इसेईसगावा ने रानी हार्टवेल्ट नाम की एक डच महिला से दुष्कर्म किया और फिर उसका शव खाया. असल मैनाना पहले उसने महिला की राइफल से हत्या की और फिर उसके शव से रेप किया. इसके बड़ा कसाई के चाकू से शरीर के टुकड़े किए और फ्रीज में रख दिए. जब यह शख्स गिरफ्तार हुआ तो कोर्ट ने उसे बाद में दिमाग से विक्षिप्त मानकर छोड़ दिया.

खूंखार हत्यारे

४. रगबी टीम प्लेयर्स

इस हत्या में कोई हत्यारा नहीं है फिर इसके बारे में जो कोई भी सुनता है वो हैरान हो जाता है. असल में स्टेलामॉरिसकॉलेज की रगबी टीम का प्लेनएंडेस के पहाड़ों पर क्रेश हो गया. शुन्य से भी कम तापमान में 45 सवारो में से केवल 16 ही जिंदा बच पाए. लेकिन जब बचावकर्मी उनके पास पहुंचे तो वो ये देखकर हैरान रह गए कि जिंदा यात्रियों ने हादसे में मारे गए लोगों के शवों को खाना शुरू कर दिया था.

खूंखार हत्यारे

५. कैरिब इंडियन जनजाति

ऐसा माना जाता है कि कैरिबवेस्‍ट इंडियन जनजाति के लोग लड़ाइयों में जीतने के बाद अपने दुश्मनों को मारकर खा जाते हैं. आपको बता दें कि इस जनजाति को बेहद खूंखार, आक्रामक और हिंसक जनजाति माना जाता है जो कि दूसरी जनजातियों से लड़ाई करते हैं. हालांकि इस बारे में कोई पुख्ता प्रमाण नहीं हैं. ऐसा माना जाता है कि कैरिबवेस्ट इंडियन जनजाति के लोग लड़ाइयों में जीतने के बाद अपने दुश्मनों को मारकर खा जाते हैं. आपको बता दे कि इस जनजाति को बेहद खूंखार, आक्रामक और हिंसक जनजाति माना जाता है जो कि दूसरी जनजातियों से लड़ाई करते हैं. हालांकि इस बारे में कोई पुख्ता प्रमाण नहीं है.

खूंखार हत्यारे

ये है खूंखार हत्यारे  – इन सभी लोगों को देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि इंसान अपने पागलपन और स्वार्थ में सामने वाले का किसी भी हद तक बुरा हाल कर सकता है फिर चाहे वो बलात्कार हो या उसे मारकर खाना.

Don't Miss! random posts ..