ENG | HINDI

एक डायलॉग से लोगों को बिजनेस मंत्रा समझा छा गई डेजी शाह

बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह

बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह – फिल्मों के गानों और उनके डायलॉग का फिल्म के आने से पहले छा जाना ही फिल्मी प्रमोशन कहताला है।

इसी फिल्मी प्रमोशन के ढंग को अपनाते हुए कल डेजी शाह ने फिल्म के एक डायलॉग से फिल्म को लोगों के बीच खासा चर्चा का विषय बना दिया। सलमान खान की फिल्म रेस-3, 15 जून को रिलीज हो रही है, इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है, लेकिन अब इस फिल्म की डेजी शाह सोशल मीडिया पर लोगों को बिजनेस के दायरे समझा रही है, जिसके बाद से उनके फैन्स और आलोचक सभी उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे है।

अभिनेत्री डेजी शाह

क्या है डेजी का बिजनेस मंत्रा

दरअसल रेस-3 के पहले ट्रेलर में दिखाया गया एक डायलॉग सीक्वेंस इतना पॉपुलर हो रहा है कि कोई उसका मजाक बनाने में लगा है, तो कोई उसे रोजमर्रा की जिंदगी में उसका इस्तेमाल कर रहा है।

डायलॉग के बोल है- “Our business is our business, none of your business”

इस डायलॉग के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रॉल की जा रही है। उतना ही नहीं इस डायलॉग को लेकर मीम्स भी बनाए जा रहे है। लोग बात-बात में इस डायलॉग का प्रयोग कर मजाक बना रहे है। वहीं दूसरी ओर डेजी शाह भी इस पूरे माहोल का मजा ले रही है। डेजी ने बताय़ा कि उनके इस डायलॉग को उनके घर में भी ट्रोल किया जा रहा है।

डेजी ने फिल्म जय हो में सलमान खान के साथ डेब्यू किया था। आपको बता दे कि सलमान खान ही बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह को फिल्म इडस्ट्री में लाये थे। लेकिन इस बात को लेकर उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी सलमान खान से काम नहीं मांगा, लेकिन फिर भी सलमान खान ने हमेशा उन्हें गाइड किया है। इतना ही नहीं सलमान को लेकर डेजी ने यह भी कहा कि सलमान एक ऐसे इंसान है जो सिर्फ अपनी तरक्की के बारे में नहीं सोचते… उन्हें हर किसी की चिंता होती है।

अभिनेत्री डेजी शाह

आपको बता दे कि 15 जून को रिलीज हो रही फिल्म रेस 3 के डायलॉग के साथ-साथ फिल्म में बेहतरीन आउटडोर लोकेशन और एक्शन सीन भी शामिल है। हालांकि, इस फिल्म में अहम रोल प्ले कर रहीं डेजी शाह का एक डायलॉग फिल्म से पहले ही लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। खैर अब जब डेजी ने कह ही दिया है कि (“Our business is our business, none of your business”) उनका बिजनेस सिर्फ उनका बिजनेस है और किसी का नहीं… तो हमारा फर्ज बनता है कि बतौर इंडियन दूसरों के बिजनेस में टांग अडाए और फिर उनका मजाक बनाये।

फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में बीजी बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि वो अपनी फिल्म के को-एक्टर यानि सलमान खान को निराश नहीं करना चाहती। साथ ही डेजी ने जिंदगी के पहलुओं पर बात करते हुए यह भी कहा कि मनोरंजन की दुनिया में 10 साल पहले बतौर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के सहायक के रूप में आई थी। उसके बाद वह अपनी जिंदगी की चुनौतियों का सामना कर आज यहां तक पहुंची है।