ENG | HINDI

सपने में भी नहीं करना चाहती हैं यह अभिनेत्री आइटम डांस

अभिनेत्री डेजी शाह  – आजकल ज्यादातर फिल्मों में आइटम सांग डाले जाते हैं। इन्हें लोगों को एंटरटेन करने का एक अच्छे ऑप्शन के तौर पर देखा जाता है। यही कारण हैं कि कई बॉलीवुड कलाकर तो सिर्फ एक आइटम सांग करके ही मोटी रकम कमा लेते हैं।

ऐसा नहीं है कि आइटम सांग सिर्फ लो प्रोफाइल एक्ट्रेस ही करती हैं बल्कि बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर से लेकर सलमान खान की फेवरेट कैटरीना तक आइटम सांग कर चुकी है। इसके बावजूद एक अभिनेत्री ऐसी है जो आइटम सांग नहीं करना चाहती।

सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री डेजी शाह कभी आइटम सांग नहीं करन चहती। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री डेजी शाह ने कहा कि वो आइटम सांग कभी नहीं करना चाहती हैं।

अभिनेत्री डेजी शाह का मानना है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस को कैटेगरी में बांटा गया है। खास और क्लास दो कैटेगरी है जिसके अनुसार उनके साथ सुलूक किया जाता है। डेजी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उनकी माने तो अगर खास क्लास की एक्ट्रेस आइटम सांग करे तो उसे खास एपिरिंयस कर दिया जाता है और वहीं जब यह आइटम सांग कोई सामान्य क्लास की अभिनेत्री करे तो यह आइटम सांग होता है।

शायद यही कारण हैं कि खूबसूरत अदाओं की मल्लिका अभिनेत्री डेजी शाह आइटम सांग नहीं करना चाहती। इससे पहले भी उन्हें भूमि में आइटम डांस के लिए ऑफर किया गया था जिसे उसने ठुकरा दिया।

अपने कैरियर के शुरुआती समय में अभिनेत्री डेजी शाह ने हिंदी फिल्म ‘मस्ती’ और तमिल फिल्म ‘पूरी’ में आइटम सांग किया है।

बॉलीवुड में आइटम सांग को लेकर हमेशा ही विवाद होता रहा है। दरअसल आइटम सांग में जिस तरह के बोल का इस्तेमाल किया जाता है वह बहुत ही भद्दा और दोहरा होता है।

सलमान खान के दबंग-2 का आइटम सांग ‘चिपकाले सइय्या फेवीकॉल से’ पर तो बहुत विवाद हो गया था। खुद बॉलीवुड इसमें दो खेमें में बट गया।

आइटम सांग को कई अभिनेत्री अपनी इमेज के लिए नेगेटिव मानती हैं। शायद अभिनेत्री डेजी शाह भी उन्हीं कलाकरों में से हैं इसलिए तो उन्होंने ऐसा करना नहीं चाहती। अब देखना होगा कि बॉलीवुड में वो अपन वादे पर कबतक अडिग रहती है।

Don't Miss! random posts ..