ENG | HINDI

आपके चहेते क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियां है उनसे बहुत छोटी, जानिए उनके नाम

क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है – आजकल माना ज़माना थोडा मॉर्डन हो रहा है लेकिन इतना की अपने से आधी उम्र के लड़का/लड़की से शादी कर ली जाए?

आपको बता दें कि ऐसे कई क्रिकेट स्टार्स हैं जिन्होंने अपने से कई गुना कम उम्र की तो कई गुना ज्यादा उम्र की लड़की से शादी की है.

आइए आपको बताते हैं क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है – कौन हैं आपके ये चहेते क्रिकेट स्टार्स –

क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है –

१ – सचिन और अंजली तेंदुलकर

चलिए तो पहले शुरुआत करते हैं क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से. सचिन की शादि को 22 साल हो चुके हैं और वो अपनी पत्नी अंजली से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि क्रिकेट के भगवान सचिन अपनी पत्नी से 6 साल छोटे हैं. ये दोनों एक दूसरे से मुंबई में इन्टरनेशनल एयरपोर्ट पर मिले जहां इनकी नज़रे टकराई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. सचिन का कहना है कि उन्होंने कभी अपने परिवार से अपने से ज्यादा उम्र की लड़की को डेट करने या उसे अपने परिवार वालों से मिलाने पर कोई शंका नहीं की.

क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है

२ – शिखर धवन और आएशा मुखर्जी

आजकल क्रिकेट मैदान में या भारतीय क्रिकेट टीम में कोई खिलाडी छाया हुआ है तो वो हैं शिखर धवन. शिखर धवन अपनी बीवी आएशा मुखर्जी से 10 साल छोटे हैं. उम्र में फर्क होने के साथ-साथ आएशा एक तलाकशुदा भी हैं और उनके पहले पति से दो बच्चे भी हैं. इस कपल ने साबित कर दिया कि प्यार करने की कोई सीमाएं नहीं होती और ना ही कोई उम्र. ये दोनों अपने एक पुराने दोस्त के ज़रिए मिले थे जिसके बाद इन्होंने ऑनलाइन चैटिंग स्टार्ट कर दी. बस फिर क्या था दोनों एक दूसरे के प्यार में ऐसे पागल हुए की कुछ ही सालों में दोनो ने शादी कर ली.

क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है

३ – इरफ़ान पठान और सबा बेग इरफ़ान

इरफ़ान पठान सबा वेह से दुबई में मिले थे और उन्हें एक नजर में अपना दिल दे बैठे थे. कुछ मुलाकातों के बाद इरफ़ान ने सबा को प्रपोज़ किया और सबा ने हाँ भी कर दी. आपको बता दें सबा एक मॉडल हैं और इरफ़ान से 10 साल छोटी हैं.

क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है

४ – महेंद्र सिन्ह धोनी और साक्षी धोनी

महेंद्र सिन्ह धोनी की लव स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता. धोनी के जीवन से प्रेरित उनकी फिल्म एम.एस धोनी तो लगभग सभी भारतीयों ने देखी है जिसमें महेंद्र और साक्षी की लव स्टोरी के बारे में भी दिखाया गया था. धोनी साक्षी से 7 साल बड़े हैं और उन्हें साक्षी की सबसे अच्छी बात ये लगी थी कि साक्षी पूरी तरह अंजान थी और उनके सेलेब्रिटी स्टेटस से अप्रभावित थीं.

क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है

५ – वसीम अकरम और शानेरिया थॉमप्सन

वसीम अकरम एक बेहतरीन पाकिस्तानी खिलाडी हैं. शानेरिया थॉमप्सन, वसीम अकरम की दूसरी बीवी हैं और उनसे 17 साल छोटी हैं. वसीम अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं क्योंकि उनका कहना है कि शानेरिया उनके लिए बेहद सपोर्टिव हैं.

क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है

ये है क्रिकेटर्स जिनकी पत्नियाँ उनसे छोटी है – आज के इस नए दौर के प्यार में एक अलग ही बात है. आज के जमाने में कोई भी किसी से प्यार करने से पहले नहीं सोचता और ना ही पीछे हटता. हमारे इन्हीं क्रिकेटर्स को देख लीजिए इनके लिए उम्र का अंतर कोई बडी बात नहीं है, बस प्यार सच्चा होना चाहिए.

Don't Miss! random posts ..