ENG | HINDI

क्या आप जानते हैं भारतीय क्रिकेटर्स से कितने अलग हैं उनके पत्नियों के प्रोफेशन

क्रिकेटर्स की पत्नियों के प्रोफेशन – अक्सर क्रिकेटर्स के बढ़िया प्रदर्शन की तारीफ़ के बीच हम उनकी पत्नियों को भूल जाते हैं।

कई बार मैच में खेल के बीच जब क्रिकेटर्स की पत्नियों पर कैमरा जाता है तो कॉमेंटर के साथ लोग सिर्फ उनके लुक्स पर ही चर्चा करते हैं। मगर क्या आप जानते हैं बेहतरीन क्रिकेटर्स की पत्नियां भी अपने-अपने कार्यक्षेत्र में मशहूर हैं।

जी !, यह पढ़कर आप अचंभित हों लेकिन जहां क्रिकेटर्स अपने जुदा अंदाज के लिए मशहूर हैं वहीं उनकी पत्नियां भी अपने-अपने प्रोफेशन में किसी से कम नहीं है। तो फिर पढते हैं क्रिकेटर्स की पत्नियों के उनके पति क्रिकेटर्स से कौस अलग हैं प्रोफेशन

1 – शिखर धवन

भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन क्रिकेट में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए माने जाते हैं। मगर उनकी पत्नी आयशा भी ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर है। बता दें कि आयशा, शिखर से उम्र में बड़ी है।

क्रिकेटर्स की पत्नियों के प्रोफेशन

2 – युवराज सिंह

भारतीय किक्रेट में ऑलराउंडर युवराज सिंह, जिन्हें खेलते हुए लोग बेहद पसंद करते हैं। क्योंकि युवराज ने विश्व कप में भारत को जीत दिलायी थी। युवराज की पिछले साल हेजल कीच से शादी हुई है। हेजल भले खेलों की दुनीया से दूर हो मगर बॉलीवुड में वह बतौर हिरोइन रह चुकी हैं।

क्रिकेटर्स की पत्नियों के प्रोफेशन

3 – रोहित शर्मा

रोहित शर्मा का नाम किक्रेट में धाकड़ बल्लेबाजों में शुमार हैं। रोहित की पत्नी रितिका सजदेह बड़ी सेलेब्रिटी मैनेजर हैं। दोनों की मुलाकात एक सेलेब्रिटी फंक्शन में हुई थी और तब से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। और बाद में दोनों ने शादी कर ली।

क्रिकेटर्स की पत्नियों के प्रोफेशन

4 – सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन भले ही क्रिकेट से सन्यास ले चुके हों। मगर उनके खेल के दिवाने अब भी उन्हें देखने के लिए स्टेडियम पहुंच ही जाते हैं। लेकिन ज्यादातर उनके साथ उनकी पत्नी अंजली भी होती है। जो पेशे से डॉक्टर थी मगर परिवार को संभालने के लिए उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया था।

क्रिकेटर्स की पत्नियों के प्रोफेशन

5 – सौरभ गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली , अब कॉमेंटर बॉक्स में कॉमेंट्री करते है। और इनकी पत्नी डोना रॉय एक बंगाली उडीसा डांसर है। जो अपने प्रोफेशन मे काफी लोकप्रिय हैं।

क्रिकेटर्स की पत्नियों के प्रोफेशन

ये है क्रिकेटर्स की पत्नियों के प्रोफेशन – इस तरह से आप पढ़ सकते हैं कि किक्रेटर्स की पत्नियों के उनके पतियों से कितने अलग प्रोफेशन हैं। और वे सभी अपने प्रोफेशन में मशहूर हैं ।

Don't Miss! random posts ..