ENG | HINDI

देखिए इंडियन क्रिकेटर्स की पत्नियों की बिकिनी में तस्वीरें

क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में

क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में – भारत में क्रिकेटर्स की जिंदगी पर उनके फैंस की नज़रें रहती हैं।

वो कब क्‍या करते हैं, किससे मिलते हैं और कहां जाते हैं और उनकी जिंदगी में कौन-सी लड़की है, ये सब जानना चाहते हैं। खिलाडियों के अलावा उनकी पत्नियां भी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। वैसे तो सभी भारतीय क्रिकेटर्स की पत्‍नियां अपनी खूबसूरती और हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन आज हम आपको टीम इंडिया के उन दो धुरंधरों की पत्नियों की बात कर रहे हैं जिन्‍होंने अपने कातिलाना और हॉट अंदाज़ से समुद्र में आग लगा दी क्योंकि क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में थी।

आज हम आपको इंडियन क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में तस्‍वीरें दिखाने जा रहे हैं। ये दोनों ही वाइव्‍स बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। इनका नाम है हेजल कीच और सागरिका घाटगे।

क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में –

क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में

टीम इंडिया के शानदार बल्‍लेबाज़ युवराज सिंह की पत्‍नी हैं हेजल कीच और सागरिका ने दिग्‍गज गेंदबाज़ जहीर खान से शादी की है।

दोनों खिलाडियों की एक्‍ट्रेस वाइफ ने अपने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर बिकिनी में अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं जिनमें वो दोनों ही काफी हॉट लग रही हैं। वहीं युवराज और जहीर ने भी समुद्र किनारे अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं। जब ये तस्‍वीरें खींची गईं उस समय ये सभी मालदीव में जहीर खान का जन्‍मदिन मना रहे थे।

जहीर खान के जन्‍मदिन की इस पार्टी में सभी खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ पहुंचे थे। युवराज के अलावा जन्‍मदिन पर अजीत अगरकर, आशीष नेहरा भी पहुंचे थे। इस टूर पर हेजल और सागरिका ने समुद्र में नहाते हुए अपनी कुछ हॉट तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।

क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में

सिक्‍सर किंग कहे जाने वाले युवराज की पत्‍नी हेजल कीच पेशे से मॉडल और एक्‍ट्रेस रह चुकी हैं। दोनों ने साल 2016 में शादी की थी और हेज़ल ब्रिटिश की रहने वाली हैं। इसके अलावा हेज़ल हैरी पॉटर के दूसरे, तीसरे और चौथे पार्ट में भी नज़र आ चुकी हैं।

हेज़ल को सलमान खान की फिल्‍म बॉडीगार्ड में भी देखा गया था। हेज़ल अब भी फिल्‍मों से जुड़ी रहती हैं। वहीं जहीर की पत्‍नी सागरिका की बात करें तो उनकी डेब्‍यू फिल्‍म शाहरुख खान के साथ चक दे इंडिया थी। सागरिका ने पिछले साल ही जहीर से शादी की है। खबरों की मानें तो अब सागरिका फुटबॉल को लेकर बन रही फिल्‍म में काम करने जा रही हैं। सागरिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में

दोनों एक्‍ट्रेसेस ने इंस्‍टाग्राम पर जैसे ही अपनी हॉट तस्‍वीरें शेयर की वैसे ही कुछ ही मिनटों में लोगों के बीच ये वायरल हो गईं। इनके फैंस को समुद्र में मस्‍ती करते हुए इनकी तस्‍वीरें खूब पसंद आईं।

ये थी क्रिकेटर्स की पत्नियाँ बिकिनी में – इनके अलावा इंडियन टीम के कैप्‍टन विराट कोहली की पत्‍नी भी एक्‍ट्रेस हैं और उन्‍हें अपने इंट्रोडक्‍शन के लिए विराट की जरूरत नहीं है क्‍योंकि वो खुद बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अनुष्‍का शर्मा की जोकि बहुत बड़ी एक्‍ट्रेस बन चुकी हैं। इन दोनों ने भी पिछले साल ही शादी की है।

Article Categories:
खेल