संबंध

बहुत अमीर खानदान से ताल्लुक रखती है इन 6 क्रिकटरों की बीवियां

क्रिकटरों की बीवियां – क्रिकेट के खेल में जितनी शोहरत है उतनी ही दौलत भी है, तभी तो कुछ मैच में अच्छा परफॉर्म करने वाले खिलाड़ी तुरंत ही करोड़पति बन जाते हैं, क्योंकि मैच फीस के साथ ही उन्हें ढेर सारे विज्ञापन जो मिलने लगते हैं और उनकी ब्रैंड वैल्यू बढ़ जाती है.

वैसे कुछ क्रिकेटर ऐसे भी हैं जिन्होंने क्रिकेट की बदौलत तो अच्छी कमाई की ही है, साथ ही वो बहुत अमीर घराने के दामाद भी है यानी सोने पे सुहागा.

चलिए आपको बताते हैं किन क्रिकटरों की बीवियां अमीर खानदान से ताल्लुक रखती है.

क्रिकटरों की बीवियां –

1 – रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की बात करें तो रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से 2015 में शादी की थी. रितिका सजदेह मुंबई के एक अमीर घराने से संबंध रखती है. उनके पिता बॉबी सजदेह का करोड़ों का बिजनेस है. आपको बता दें कि रितिका सजदेह अपने पति रोहित शर्मा के हर एक मैच को देखने के लिए मैदान में मौजूद रहती हैं.

2 – वीरेंद्र सहवाग

भारतीय क्रिकेट में एक दौर ऐसा भी था जब विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भारतीय टीम की जान हुआ करते थे. उनसे जुड़ी यह बात तो आपको पता होगी कि वह अपनी अलग अंदाज में बैटिंग करने की वजह से लोगों के बीच जाने जाते थे. 2004 में वीरेंद्र सहवाग ने आरती अहलावत के साथ शादी रचाई जो कि एक अमीर परिवार से संबंध रखती है. आरती अहलावत के पिता एक बहुत बड़े वकील हैं.

3 – सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान के तौर पर जाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बात करें तो उन्होंने अंजलि के साथ शादी रचाई थी. अंजली एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी है. सचिन ने अंजलि के साथ लव मैरिज की है. आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि सचिन के घरवालों से शादी को लेकर बात सचिन की पत्नी अंजलि ने ही की थी. सचिन खुद तो बहुत अमीर हैं कि उनकी बीवी भी बहुत अमीर खानदान से हैं.

4 – हरभजन सिंह

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी की है. गीता बसरा एक बहुत ही बड़ी और अमीर घर की लड़की है. कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे, फिर शादी का फैसला किया.

5 – रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की बात करें तो उन्होंने भी एक अमीर घराने की लड़की के साथ शादी रचाई है. उनकी पत्नी वैसे तो एक मैकेनिकल इंजीनियर है परंतु उनकी पत्नी के पिता एक कांग्रेसी नेता के भाई है. जिसकी वजह से उनके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है.

6 – विराट कोहली

पिछले साल अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बनने वाले विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह भी एक अमीर घराने से ताल्लुक रखती है. खुद अनुष्का शर्मा भी लंबे वक्त से बॉलीवुड में और उन्होंने कई हिट फिल्में भी की हैं, जाहिर है अनुष्का खुद करोडों की मालकिन हैं.

ये है क्रिकटरों की बीवियां – इन क्रिकटेरों की तो चांदी हो गई, एक तो ये सब क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियां है तो इनकी खुद की कमाई तो अच्छी है ही, ऊपर से अमीर घर की लड़की से शादी करके ये और अमीर हो गए हैं.

Kanchan Singh

Share
Published by
Kanchan Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago