ENG | HINDI

इन 8 भारतीय क्रिकेटर्स की दाढ़ी बन गई युवाओं के बीच स्टाइल स्टेटमेंट

क्रिकटेर्स की दाढ़ी

क्रिकटेर्स की दाढ़ी – इन दिनों लड़कों में दाढ़ी का फैशन कुछ ज़्यादा ही पॉप्युलर हो रहा है, वैसे इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दाढ़ी में लड़कों की पर्सनैलिटी और उभरकर आती है और उनकी मैचोमैन वाली छवि भी.

आजकल के यंगस्टर्स कभी फिल्मी सितारों तो कभी अपने फेवरेट खिलाड़ियों की स्टाइल ही कॉपी करते हैं. लड़के खासतौर पर हेयर कट से लेकर दाढ़ी का स्टाइल भी अपने पसंदीदा एक्टर और खिलाड़ी का ही कॉपी करते हैं. पिछले कुछ समय से लड़कियां ही नहीं लड़के भी विराट कोहली की दाढ़ी पर फिदा है.

चलिए आपको बताते हैं किन क्रिकटेर्स की दाढ़ी है सबसे स्टाइलिश और किसका दाढ़ी स्टाइल है युवाओं के बीच स्टाइल स्टेटमेंट.

क्रिकटेर्स की दाढ़ी –

१ – विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को सबसे स्टाइलिश प्लेयर माना जाता हैं. विराट के लुक्स के साथ-साथ उनकी दाढ़ी को भी फैंस काफी पसंद करते हैं. लड़कियां तो हैंडसम विराट पर मरती ही हैं, लड़कों को भी विराट कोहली का दाढ़ी लुक बहुत पसंद है. खासतौर पर यंगस्टर्स के बीच विराट का स्टाइल बहुत मशहूर है.

२ – रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को भी दाढ़ी रखने का शौक है. दाढ़ी वाला लुक उन पर जंचता भी है. जडेजा की दाढी अपने आप में नया स्टाइल है.

३ – के.एल.राहुल

किंग इलेवन पंजाब के सुपर हीरो के.एल.राहुल की गिनती आईपीएल 2018 के सबसे सफल खिलाड़ियों में होती है. वैसे खेल के साथ ही के.एल.राहुल की दाढ़ी  भी काफी चर्चा में रहती है. लड़के उनका लुक कॉपी करने की कोशिश करते हैं.

४ – इरफान पठान

आजकल इरफान पठान बतौर कमेंटेटर और एक्सपर्ट आईपीएल में छाए हुए हैं. उनकी कमेंट्री के साथ ही उनका लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. दाढ़ी इरफान पर काफी सूट होती है.

५ – रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के सुपरस्टार कहे जाने वाले रोहित शर्मा भी हर समय दाढ़ी वाले लुक में नजर आते हैं. उनके फैंस को उनका ये स्टाइल खूब भाता है. दरअसल, रोहित शर्मा दाढ़ी में और स्मार्ट नज़र आते हैं तभी लो लड़के स्मार्ट लुक के लिए उनकी तरह ही दाढ़ी रखने की कोशिश करते हैं.

६ – युजवेंद्र चहल

आरसीबी के बालिंग किंग की बात की जाए तो युजवेंद्र चहल का नाम आना तो स्वाभाविक है. दुबले-पतले दिखने वाले युजवेंद्र की दाढ़ी भी उन पर जंचती है. दुबले-पतले लड़के उनका स्टाइल कॉपी करने की पूरी कोशिश करते हैं खासतौर पर दाढ़ी का स्टाइल.

क्रिकटेर्स की दाढ़ी

७ – दिनेश कार्तिक

साल 2018 के आईपीएल में सबसे ज्यादा कमाल दिखाने वाले खिलाड़ियों में दिनेश कार्तिक का नाम शामिल है. इस साल कार्तिक बतौर कप्तान बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं. उनका दाढ़ी लुक भी खासा चर्चा में है.

क्रिकटेर्स की दाढ़ी

८ – केदार जाधव

हाल ही में केदार जाधव ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. इसमें उनका लुक काफी अलग और स्लाइलिश नजर आ रहा था.

क्रिकटेर्स की दाढ़ी

टीम इंडिया के स्टाइलिश खिलाड़ी मैदान पर अपने खेल से दो लोगों का ध्यान आकर्षित करते ही हैं, साथ ही अपने हैंडसम लुक से लड़कियों का भी दिल घायल कर देते हैं. उनके स्टाइल पर जहां लड़कियां मर मिटती हैं, वहीं लड़के उनका स्टाइल कॉपी करके लड़कियों को पटाने की कोशिश करते हैं.

Don't Miss! random posts ..