ENG | HINDI

ट्वीटर पर पूर्व क्रिकेटर बन गए संत, फोटो हुई जमकर वायरल

वीरेन्द्र सहवाग – सावन का महीना चल रहा है. हर तरफ बारिश और हरियाली छाई हुई है. वहीं कांवड़िएं कंधे पर कांवड़ लेकर बम-बम भोले के जयकारे लगाते आगे बढ़ रहे हैं.

शिवालयों में शिवभक्तों का हुजूम लगा पड़ा है.चारों तरफ पूरा वातावरण शिवमय हो गया है. ऐसे में आमजनता से लेकर जानी-मानी हस्तियां भी शिव की आराधना करने में व्यस्त हैं. अभी कुछ दिनों पहले लालू प्रसाद यादव के बड़े लड़का तेजप्रताप यादव भगवान भोलेबाबा की पूजा करने देवघर गए थे. वहां से उनकी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.जिसमें वे देवघर की पहाड़ी पर शिव के अवतार में हाथों में त्रिशूल लिए शिव मुद्रा में ध्यान लगाएं बैठे थे.

साधु भेष में नजर आएं सहवाग

सहवाग

वहीं अब उनके नक्शे कदम में चल पड़े हैं भारत के धाकड़ बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग. वह तो सहवाग अपने रंगीले अंदाज और पोस्ट के लिये काफी पॉपुलर हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अजब-गजब पोस्ट शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी फोटो पोस्ट की जिसे देखकर लोगों को एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म भूलभुलैया की याद आ गई. कई यूजर्स ने तो सहवाग को भूलभुलैया 2 तक बनाने की सलाह दे डाली.

सहवाग

ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें

दरअसल, मुल्तान के सुल्तान ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल दी है. इस फोटो में वह साधु या जोगी भेष में नजर आ रहे हैं. आंखों पर चश्मा लगा है पीला वस्त्र धारण किए हुए है. इतना ही नहीं गले में बड़ी-बड़ी रुद्रा की माला भी धारण किये हुए हैं. सहवाग ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है , ‘गुरु करना जान कर, पानी पीना छान कर. जय भोले, जय श्रीराम, जय बजरंगबली.’

सहवाग यहीं नहीं रुके उन्होने इस फोटो को इंस्टा पर भी पोस्ट किया है. और लिखा है, ‘अर्जी हमारी, मर्जी आपकीँ! मेरा अशीर्वाद सदा है टीम इंडिया के साथ# जय भोले.’

यूजर्स ने किये मजेदार कमेंट्स

सहवाग की इस पोस्ट पर लगभग 50 हजार लाइक्स आए हैं.सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है.लोगों ने इस फोटो पर काफी मजेदार कमेंट्स भी किए हैं.

इससे पहले इंग्लैंड में विराट कोहली के द्वारा पहली पारी में लगाए गए शतक को लेकर सहवाग ने ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा “विराट कोहली द्वारा एक शानदार शतक. उन्होंने अपनी पहली इनिंग में ही इतने रन बना दिए, जितने वाल 2014 में अपनी 10 पारियों में नहीं बना पाए थे.

2015 में लिया था सन्यास

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग (नजफगढ़ का नवाब) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले क्रिकेटर हैं. वे अक्सर तमाम गंभीर मुद्दों पर अपने राय बेबाकी से रखते हैं. सहवाग ने अपना क्रिकेट करियर साल 1999 से शुरु किया था. सहवाग भारत के पहले ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनके नाम टेस्ट क्रिकेट में दो-दो तिहरे शतक हैं. इतना ही नहीं सहवाग के नाम वनडे में भी दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड है. सलामी बल्लेबाज ने साल 2015 में अपने जन्मदिन (20 अक्टूबर) के मौके पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से सन्यास लेने की घोषणा कर दी थी. संन्‍यास लेने के बाद पूर्व बल्लेबाज ने कमेंटरी के क्षेत्र में नई पारी शुरू की. आज वे एक सफलतम कमेंटेटर बन गए हैं, उनकी मजेदार कमेंटेटरी मैदान पर भी खुशनुमा माहौल बनाए रखती है.

Article Categories:
खेल

Don't Miss! random posts ..