ENG | HINDI

इस वजह से सहवाग की बीवी ने उन्हे सचिन के प्रीमियर पर नही जाने दिया

विरेंद्र सहवाग

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक ‘सचिन- अ बिलियन ड्रिम्स’ के प्रीमियर पर कई क्रिकटर पहुंचे लेकिन एक ऐसा क्रिकटर नहीं पहुंचा जिसके पहुंचने की उम्मीद सबसे अधिक थी.

हम विरेंद्र सहवाग की बात कर रहें हैं.

विरेंद्र सहवाग और सचिन लंबे समय तक भारत एक सलामी बल्लेबाज रहें हैं और दोनों में काफी गहरा रिश्ता है.

इस वजह से विरेंद्र सहवाग के इस प्रीमियर पर ना पहुंचने से हर किसी को अचंभा हुआ. हालांकि सहवाग इस प्रीमियर में क्यों नहीं पहुंचे इसका राज उन्होंने खुद ही बता दिया.

विरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर पर अपनी अनुपस्थिती का कारण बताते हुए लिखा है कि उनकी पत्नी ने उन्हें इस कार्यक्रम में नहीं जाने दिया था. विरेंद्र सहवाग ने बताया कि उन्हें भी इस प्रीमियर में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था पर वह ऐसा नहीं कर पाए क्योंकि उनका अपनी पत्नी के साथ पहले ही छुट्टी का प्लान डिसाइड हो चुका था. वे इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिएए बेताब थे पर उनके पास अपनी बीवीजी को वरियता देने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.

जैसा की विरेंद्र सहवाग ट्वीटर पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर हैं, उन्होने यह जानकारी भी काफी फनी वे से दी. सहवाग अपने ट्वीट पर लिखते हैं कि-

“गॉडजी ने #सचिनपीमियर के लिए आमंत्रित किया था पर बीवीजी मुझे छुट्टियों पर लेकर चली गई. गॉडजी तो प्रसाद चढ़ाके मान जाते हैं, लेकिन बीवीजी कहां मानती.”

इस ट्वीट के साथ सहवाग ने एक वीडियो भी पोस्ट किया  है जिसमे उन्होंने प्रशंसकों से इस फिल्म को देखने की अपील की है. सहवाग ने बताया कि यह फिल्म काफी प्रेरणादायक है. वीडियो में सहवाग यह भी कह रहें हैं कि वे इस इस फिल्म को जरुर देखेंगे.

सचिन की आधिकारिक बायोपिक, ‘सचिन-अ बिलियन ड्रिम्स’ एक डॉक ड्रामा है. यह फिल्म 26 मई को रीलीज हुई  ती.

Tweet link-