ENG | HINDI

विश्व के 9 ऐसे क्रिकेट खिलाड़ी जो लगते हैं दुनिया के अन्य सेलेब्रिटीज के बिछड़े हुए भाई

क्रिकेट खिलाड़ी

क्रिकेट खिलाड़ी – दोस्तों आप ने ये तो जरूर सुना होगा की धरती पर एक ही शक्ल के तीन लोग होते हैं लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऐसी खबर लाए है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

जी हाँ दोस्तों दरअसल हम क्रिकेट जगत के बिछड़े हुए भाई जैसे दिखने वाले हमशक्ल लाए हैं जो की खुद भी विश्व भर में फेमस हैं.

क्रिकेट खिलाड़ी –

  1. डेलस्टेन और डेनियलक्रैग

जहा एक तरफ डेलस्टेन दक्षिण अफ्रिकी क्रिकेट खिलाड़ी हैं वही दूसरी ओर उनकी तरह दिखने वाले डेनियलक्रैग अंग्रेजी फिल्मो के अभिनेता हैं, आपने क्रैग को जेम्स बांड मूवी में जरूर देखा होगा.

क्रिकेट खिलाड़ी

  1. नासीर हुसैन और व्लादिमीरपुतिन

नासीर हुसैन इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी हैं जिन्होंने साल 1999 से 2003 तक इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेला था. नासीर के बिछड़े भाई लगते हैं विश्व के सबसे ताकतवर व्यक्ति व्लादिमीर पुतिन.

क्रिकेट खिलाड़ी

  1. अलस्टाइर कुक और हेनरीकविल्ल

अलस्टाइर भी एक अंग्रेजी क्रिकेट खिलाड़ी ही हैं जो एसेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए खेलता है. अगर आपको इनका फेस मैच बताए तो आप चौंक जाएंगे, अलस्टाइर का फेस मैच है सुपरमैन का किरदार निभाने वाले हेनरीकविल्ल, जो की एक बहुत ही अच्छे ब्रिटिश नेता हैं.

क्रिकेट खिलाड़ी

  1. ब्रैडहॉज और मार्करफेलो

ऑस्ट्रेलियाई टीम के बेहतरीन घरेलू क्रिकेट खिलाड़ी ब्रैडहॉज की शकल काफी हद तक मारवल के हल्क का किरदार निभाने वाले मार्करफेलो से मिलती है.

क्रिकेट खिलाड़ी

  1. मैटप्रायर और जैसन स्टैथम

मैटप्रायर एक ऐसे अंग्रेजी खिलाड़ी हैं जो अपनी बल्लेबाजी के लिए एक दौर में जाने जाते थे. वही दूसरी ओर जैसन स्टैथमवो हॉलीवुड अभिनेता हैं जो बढ़ती उम्र के साथ-साथ तरक्की की सीढ़ियां बखूबी चड रहे हैं.

क्रिकेट खिलाड़ी

  1. ईशांत शर्मा और ब्रायनरुइज

कोस्टारिका के फुटबॉलर और भारतीय टीम के ईशांत शर्मा दोनों ही अपने-अपने खेल में धुरंधर हैं. ये बात वाक्य बेहद हैरान कर देने वाली है की विश्व के दो इतने बड़े खिलाड़ी इतने ज्यादा सामान्य दिखते हैं.

क्रिकेट खिलाड़ी

  1. वीरेंद्र सहवाग और जीवन शर्मा

आप सभी भारत के बल्लेबाज किंग वीरेंद्र सहवाग को तो जानते ही होंगे तो चलिए अब बताते हैं की आखिर उनके जुड़वां हैं कौन. दरअसल जीवन शर्मा दिल्ली में रहने वाले एक दर्जी थे जो की सन 2009 में विधानसभा में शामिल हो राजनीति में आ गए. जीवन को कई बार वीरेंद्र सहवाग के जुड़वा होने के कारण विज्ञापनों में भी बुलाया गया है.

क्रिकेट खिलाड़ी

  1. हर्शेल गिब्स और पिटबुल

जॉन्टी रोड्स जैसे लैजेंड खिलाड़ी से तुलना किए जाने वाले हर्शेल गिब्स एक बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी थे. बता दे की हर्शेल गिब्स की शक्ल काफी हद तक मशहूर गायक पिटबुल से मेल खाती है. और यदि इन दोनों को चश्मे में देखा जाए तो ये बताना मुश्किल होता है की कौन गायक है और कौन क्रिकेटर.

क्रिकेट खिलाड़ी

  1. सचिनतेंदुलकर और बलवीरचंद

क्रिकेट जगत के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर को किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है. बता दे की सचिन “ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” (जीओएटी) के नाम से भी प्रसिद्ध हैं. अब बताते हैं की आखिर क्रिकेट के भगवान की शक्ल किस फेमस आर्टिस्ट से मिलती है तो बता दे की उसका नाम बलवीरचंद है.

क्रिकेट खिलाड़ी

तो दोस्तों ये थे विश्व भर के वो क्रिकेट खिलाड़ी जिनकी शक्ल दुनिया के अन्य फेमस सेलेब्रिटीज से मेल खाती है.