ENG | HINDI

इन टॉप सिलेब्रिटीज़ को देखकर पता चलता है पैसा और पति का साथ कितनी बदल देता है शक्ल

पैसा और पति

पैसा और पति – इस बार आईपीएल मैच की ट्रोफी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के नाम हुई है।

इस बार आईपीएल के मैदान में कुछ अलग ही खास बात थी और वो ये कि इस बार मैदान में क्रिकेटर्स की वाइफ और परिवार के लोग भी देखने को मिले। सभी की नज़रें खिलाडियों की पत्‍नियों पर थीं जोकि अपने पति‍ को चीयर करने यहां पहुंची थीं।

महेंद्र सिंह धोनी हो या शेन वॉटसन, रोहित शर्मा हों या शिखर धवन सभी की पत्नियां मैदान में अपने-अपने पति का हौंसला बढ़ाते हुए नज़र आईं। इन स्‍टार पत्नियों में जिन्‍होंने सबसे ज्‍यादा ध्‍यान अपनी ओर खींचा उनमें से कुछ की जिंदगी एक क्रिकेट खिलाड़ी से शादी करने के बाद कितनी बदल गई आप खुद ही देख सकते हैं।

आज हम आपको कुछ क्रिकेट खिलाडियों की पत्नियों की तस्‍वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनकी शक्‍त और सूरत क्रिकेट खिलाडियों से शादी करने के बाद बिलकुल ही बदल गई। ये नतीजा है पैसा और पति का ! 

महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी

पैसा और पति –

साल 2010 में धोनी ने साक्षी से शादी की थी और उसके बाद इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई।

इस बार के आईपीएल मैचों में साक्षी ने धोनी का खूब उत्‍साह बढ़ाया। आप खुद उन्‍हें स्‍टेडियम से धोनी को चीयर अप करते हुए देख सकते थे। शादी से पहले साक्षी एक साधारण परिवार से ताल्‍लुक रखती थीं लेकिन जब से उनकी शादी धोनी से हुई है उनका तो जैसा कायापलट हो गया है। आज क्रिकेट की सबसे पसंदीदा जोडियों में से एक इस जोड़ी को क्रिकेट प्रेमी बहुत पसंद करते हैं।

रोहित शर्मा और ऋतिका

इस बार आईपीएल में रोहित शर्मा अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन स्‍टेडियम से उनकी पत्‍नी ने उनका भरपूर साथ दिया।

वो मुंबई इंडियंस के मैचों में हमेशा ही उपस्थित रहीं और रोहित का पूरा साथ दिया। इन दोनों ने साल 2015 में ही शादी की थी और इससे पहले इन दोनों के साथ काफी लंबे समय तक अफेयर चला था।

ऋतिका हमेशा से ही ऊंचे ख्‍यालों वाली और काम करने वाली लड़की थीं लेकिन रोहित से शादी करने के बाद उनका अंदाज़ बहुत बदल सा गया है। अब वो पहले से ज्‍यादा स्‍टाइलिश हो गई हैं।

शिखर धवन और आयशा

शिखर धवन की लव स्‍टोरी को देखकर आप कह सकते हैं कि जब आपको किसी से सच्‍चा प्‍यार हो जाता है तो आप दुनिया की परवाह किए बिना ही उसका साथ निभाने को तैयार रहते हैं। जब शिखर ने फेसबुक पर आयशा से पहली बार बात की थी तो उनकी पहले से ही शादी हो चुकी थी और दो बेटियां भी थीं लेकिन धवन ने इसकी परवाह नहीं की और आयशा से खुलकर अपने प्‍यार का इज़हार किया और उनसे शादी भी की। आयशा की जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव थे लेकिन जब से उन्‍होंने शिखर से शादी की तब से उनकी जिंदगी में प्‍यार की बहार आ गई। आज आयशा खेल के मैदान में अपने बच्‍चों के साथ शिखर धवन को प्रोत्‍साहित करती हुईं नज़र आती हैं।

पैसा और पति लड़कियों को  इस तरह बदल देता है – इन स्‍टार पत्नियों की पुरानी और अब की तस्‍वीरों को देखकर आप खुद ही समझ जाएंगें कि पैसा और पति का साथ किस हद तक आपकी पर्सनैलिटी को निखार देता है।

Don't Miss! random posts ..