ENG | HINDI

रोहित शर्मा की वाइफ है टीम इंडिया की 17वीं खिलाड़ी

रोहित शर्मा की वाइफ

रोहित शर्मा की वाइफ – वैसे तो अक्सर क्रिकेटर्स की वाइफ उनका मैच देखने जरुर जाती है ।

लेकिन हर बार मैच देखने और अपने पति को सपोर्ट करने बहुत ही कम क्रिकेटर्स की वाइफ जाती है जिनमें से एक इंडियन क्रिकेटर रोहित शर्मा की वाइफ भी है । जो हर मैच में रोहित शर्मा को सपोर्ट करने जाती है ।

रोहित शर्मा की वाइफ

फिर चाहे मैच घरेलू मैदान पर हो या फिर विदेश में । हाल ही में हुए टीम इंडिया की श्रीलंका के साथ खेली गई सीरीज के हर मैच में भी रीतिका रोहित शर्मा के साथ ही थी और उनका हौसला बढ़ा रही थी। जब भी रोहित शर्मा क्रिज पर उतारते रीतिका स्टेडियम में बैठ कर रोहित शर्मा को चैयर करने लगती । जिसका नजारा स्टेडियम बैठे दर्शकों और कंमेटेटर्स ने कई बार देखा और अब तो वो भी रीतिका के इस अंदाज को काफी पसंद करने लगे हैं। रीतिका के रोहित शर्मा को चैयर करती हुई कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लंबे वक्त से काफी वायरल हो रहे है । जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के फैंस ने मजाक में रीतिका को इंडियन क्रिकेट टीम की 17वीं खिलाड़ी कहकर मजाक उड़ाने लगे ।

रोहित शर्मा की वाइफ

 ऐसा इसलिए क्योंकि रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका टीम इंडिया के हर मैच में स्टेडियम में नजर आती है ।

रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका जिस तरह टीम को स्टेडियम से चैयर करती है ऐसा लगता है जैसे रीतिका भी टीम का हिस्सा है जिस वजह से टिवट्रर यूजर्स रीतिका को टीम की 17वीं खिलाड़ी कहकर पुकार रहे है । वहीं जब इस बारे में रीतिका के पति और इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा  से पूछा गया तो रोहित शर्मा ने कहा कि “हां मैनें भी सुना कि सब रीतिका को टीम की 17वीं खिलाड़ी कह रहे है । ये काफी फनी है । लेकिन ये भी सच है कि रीतिका के सपोर्ट की वजह से ही मैं मैदान में अच्छा कर पाता हूं क्योंकि वो हर पल स्टेडियम से मेरा हौसला बढ़ाती रहती है।”

रोहित शर्मा की वाइफ

 आपको बता दें रोहित शर्मा ने पिछले महीने श्रीलंका के साथ हुए मैच के दौरान दोहरा शतक मारा था ।

उस वक्त भी रीतिका स्टेडियम में ही मौजूद थी और पूरे वक्त रोहित शर्मा का हौसला बढ़ा रही थी । रोहित शर्मा के अनुसार उनकी बीवी की यही हौसला देने की आदत की वजह से ही वो मैदान में लंबे वक्त तक रह पाते है और लंबी पारियां खेल पाते है। इस वक्त रीतिका रोहित के साथ दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली सीरीज पर भी गई है । वैसे आपको बता दें रीतिका और रोहित की लव मैरिज हुई है । और रीतिका क्रिकेटर युवराज सिंह की बहन है । अब भाई और पति जब क्रिकेटर हो तो ऐसे मे्ं रीतिका क्रिकेट के लिए इतना क्रेज लाजमी है । और अगर रीतिका को 17वीं खिलाड़ी कहा जा रहा है ।

रोहित शर्मा की वाइफ

तो इसमें कुछ गलत भी नहीं है क्योंकि रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका अपने पति रोहित शर्मा के साथ – साथ दूसरे क्रिकेटर्स को भी ऐसे ही चेयर करती है । जिसे वो टीम की खास मेंबर बन गई हैं ।

Don't Miss! random posts ..