ENG | HINDI

इस कपल को स्कूल में हुआ प्यार तो बस को ही बना लिया अपना घर

स्कूल में हुआ प्यार

स्कूल में हुआ प्यार – कहते हैं बड़े नसीब से सच्चा प्यार मिलता है.

हर किसी को ये नसीब नहीं होता, किस्मत वाले ही अपने हमसफ़र के साथ जीवन बिताने का समय पाते हैं.

असल में प्यार एक ऐसी चीज़ है जो हर किसी की किस्मत में नहीं होती. अक्सर प्यार का अंजाम बुरा ही होता है. कभी आपका प्यार किसी और का हो जाता है तो कभी आप ही उस प्यार के नहीं हो पाते. अपने प्यार से दूर होने के कारण तो बहुत हैं, लेकिन पास होने का केवल एक ही कारण है और वो है नसीब. सबकुछ ठीक रहा तो आप दोनों सारी जिंदगी एक साथ रहते हैं.

एक ऐसे ही जोड़े की स्कूल में हुआ प्यार की कहानी आजकल खूब पढ़ी जा रही है.

स्कूल में जब प्यार का मतलब भी नहीं पता था, तब से एक दूसरे से प्यार करते थे ये दोनों. इन दोनों का प्यार इतना सच्चा था कि आगे चलकर भी ये साथ हैं. इस जोड़े की दिलचस्प कहानी हर किसी को प्यार से भर रही है. प्यार में ताजमहल बनाने की बात और चाँद तारे तोड़ने की बात तो हर बॉयफ्रेंड करता है, लेकिन प्यार में बस में घर बनाने की बात शायद ही कोई किया हो. इस लड़के ने अपनी प्रेमिका का दिल जीतने और अपने प्यार को नया आयाम देने के लिए स्कूल की यादों को ही प्यार का घर बना लिया.

प्यार की ये क्यूट स्टोरी कैलिफोर्निया की है. कैलिफोर्निया के मिली और मार्कस की. दोनों की मुलाकात स्कूल के दिनों में हुई थी. दोनों उस समय अच्छे दोस्त हुआ करते थे. कॉलेज में आकर दोनों में और क़रीबिया बढ़ती गई और एक दूसरे से प्यार करने लगे. 27 साल की उम्र में मिली और मार्कस ने शादी कर ली. सच्चा प्यार करने वाले लोग हर मुसीबतो का डट कर सामना कर लेते है. इन दोनों ने अपने इस अनोखे प्यार की कहानी को एक नया मोड़ दिया.

बड़ा सा बंगला बनवाने की जगह इन लोगों ने स्कूल के दिनों में चलने वाली बस को ही अपना घर बना लिया. ये अपने प्यार लो उसी समय ले जाना चाहते थे जब इसकी शुरुआत दोस्ती से स्कूल में हुई थी. मार्कस और मिली प्यार में दिखावा करने की बजाय सच्चे दिल से उस एक चीज़ को साकार करना चाहते थे, जो उनके प्यार को और गहरा कर सके. ये थी एक बस. बस से जुडी उनकी स्कूल की यादों को दोबारा जीने के लिए इन लोगों ने ऐसा किया.

स्कूल में हुआ प्यार – ये कहानी बड़ी ही दिलचस्प है. शादी के बाद ये दोनों हनीमून के लिए गए. इधर घर वाले उनका इंतज़ार करते रहे, लेकिन ये दोनों वापस नहीं लौटे. दोनों ने एक स्कूल बस में अपना जीवन गुजारने की ठानी. जी हाँ… मिली और मार्कस एक स्कूल बस में ही सारी दुनिया घूम रहे है. खास बात तो ये है कि इस स्कूल बस में बेडरूम, टॉयलेट और किचन सब कुछ है. ये दोनों इस स्कूल बस से दुनिया के कई देश घूम चुके हैं. अब आपको भी हैरानी हो रही होगी कि शादी के बाद बस को ही घर बना लेना कितना नया और अनोखा निर्णय है.

तो आप भी अपने प्यार को कुछ अनोखा अंदाज़ दीजिए और इस जोड़े की तरह फेमस हो जाइए.

Don't Miss! random posts ..